26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्नाटक: कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव नदी से मिला, दो दिन से थे लापता

मंगलुरु: कैफे कॉफी डे के मालिक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव मंगलुरु स्थित होइगे बाजार के पास नेत्रावती नदी के किनारे बरामद हुआ है. वीजी सिद्धार्थ बीते सोमवार की शाम 6 बजे से ही लापता थे. लापता होने से पहले उन्होंने अपनी कंपनियों के कर्मचारियों को पत्र […]

मंगलुरु: कैफे कॉफी डे के मालिक और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ का शव मंगलुरु स्थित होइगे बाजार के पास नेत्रावती नदी के किनारे बरामद हुआ है. वीजी सिद्धार्थ बीते सोमवार की शाम 6 बजे से ही लापता थे. लापता होने से पहले उन्होंने अपनी कंपनियों के कर्मचारियों को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने आर्थिक दिक्कतों की बात कही थी. इसके बाद से ही आशंका गहरा गई थी कि वीजी सिद्धार्थ ने नेत्रावती नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली है.

मंगलुरु के पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने एएनआई से बातचीत में कहा कि हमने आज तड़के शव बरामद कर लिया है और पहचान के लिए उनके परिजनों को सूचना दे दी है. उन्होंने कहा कि शव को वेनलोक अस्पताल भिजवा दिया गया है और आगे की छानबीन जारी है.

सोमवार शाम से ही लापता थे वीजी सिद्धार्थ

परिजनों के मुताबिक वीजी सिद्धार्थ किसी मीटिंग में शामिल होने के लिये जाने की बात कहकर जाने के लिये निकले थे लेकिन बीच में उन्होंने अपने ड्राइवर से मंगलुरु चलने को कहा. रास्ते में नेत्रावती नदी पर बने पुल के पास उन्होंने गाड़ी रोकने को कहा. उन्होंने ड्राइवर से कहा कि वो गाड़ी लेकर आगे रुके और वे थोड़ा टहल कर आएंगे. ड्राइवर का कहना है कि उसने लगभग 90मिनट तक इंतजार किया. लेकिन काफी देर बीतने के बाद भी वो नहीं लौटे तो उसने परिजनों और पुलिस को सूचना दी.

कर्मचारियों को लिखा था निराशा भरा पत्र

लापता होने की सूचना के बाद से ही राज्य पुलिस ने कोस्ट गार्ड और गोताखोरों की टीम के साथ वीजी सिद्धार्थ की तलाश शुरू कर दी. जिस प्रकार से वीजी पिछले कुछ समय से आर्थिक दिक्कतों से जूझ रहे थे और जिस प्रकार अपने कर्मचारियों को पत्र लिखा था जिसमें कहा था कि मैं हार गया, ये आशंका गहराई जा रही थी कि बिजनेस में हुए घाटे के बाद तनाव में उन्होंने आत्महत्या कर ली. बता दें कि उनकी कंपनी कैफे कॉफी डे एक समय में ग्लोबल चेन बन गई थी और इसका सलाना टर्नओवर करोड़ों में था. वीजी सिद्धार्थ को कॉफी के व्यवसाय में उल्लेखनीय सफलता के लिए कॉफी किंग के नाम से जाना जाता था.

आर्थिक संकटों का सामना कर रही थी कंपनी

बीते कुछ सालों में नई कंपनियां बाजार में आ गयी थी जिसकी वजह से इन्हें कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ा था. जो भी नए वेंचर लाया गया वो सब फेल हो गया. साल 2017 में आयकर विभाग ने कंपनी के तकरीबन 20 ठिकानों पर छापा मारा था. इसके बाद से कंपनी वो सफलता नहीं दोहरा पायी जो इसने कभी हासिल की थी. इसने कई शहरों में अपने छोटे आउटलेट्स को बंद कर दिया था.अब वीडी सिद्धार्थ की मौत के साथ ही कैफे कॉफी डे का ग्लोबल चेन और भी ज्यादा संकट में आ गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें