महिला की पिटाई के मामले में नया ट्विस्ट, विधायक ने पीड़िता से राखी बंधवाई,मामला सुलझा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नरोदा (गुजरात) :भाजपा विधायक द्वारा एक महिला को लात मारने के मामले में एक नया ट्‌विस्ट आया है. पीड़िता नीतू तेजवानी आज उनके कार्यालय के पास धरना देने गयी थीं, लेकिन दोनों के बीच बातचीत हुई और मामला सुलझा लिया गया है. नीतू तेजवानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- बलराम थवानी ने कहा है कि मैं हमेशा तुम्हें बहन मान कर चला हूं और बहन की तरह ही मैंने तुझे थप्पड़ मार दिया, मेरा कोई गलत विचार नहीं था. इसलिए मैंने उनको भाईसाहब मान लिया है, समाधान सबने मिलकर किया है.

वहीं विधायक बलराम थनावी ने कहा कि वो मेरी बहन की तरह है, जो कुछ भी कल हुआ, उसके लिए मैंने उससे माफी मांग ली. हमलोगों ने आपस की सारी गलतफमियों को दूर कर लिया है. मैंने उससे यह वादा किया है कि भविष्य में कभी भी उसे मेरी मदद की जरूरत होगी तो मैं करूंगा. विधायक ने पीड़िता से राखी भी बंधवाई.

गौरतलब है कि पीड़ित महिला एनसीपी की स्थानीय नेता हैं उनका नाम नीतू तेजवानी है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मैं एक स्थानीय मुद्दे पर बात करने के लिए भाजपा विधायक बलराम थवाणी से मिलने गयी थी. लेकिन उन्होंने मेरी बात सुने बिना ही मुझे तमाचा जड़ दिया और मुझे लात से मारा. उन्होंने कई बार मुझपर लात चलायी, उन्होंने मेरे पेट पर भी पैर मारा. उनके लोगों मेरे पति को भी बहुत मारा, यहां तक कि इन्हें लाठी डंडे से भी मारा. मैं मोदी जी से पूछना चाहती हूं कि ऐसी स्थिति में देश में महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी.

गुजरात के नरोदा में जिस तरह एक महिला के साथ दुर्व्यवहार हुआ और सरेआम उनकी पिटाई की गयी उससे देश में महिला सुरक्षा सवालों के घेरे में आ गयी है.

महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा विधायक बलराम थवाणी ने महिला से माफी मांगते हुए कहा कि ऐसा गलती से हो गया है. मैं पिछले 22 साल से राजनीति में हूं और अबतक कोई ऐसी घटना नहीं हुई थी. उन्होंने कहा मैं अपनी गलती मानता हूं और उनसे माफी मांगता हूं. मैंने भावनाओं में बहकर ऐसी गलती कर दी.

इस घटना के सामने आने के बाद भाजपा सरकार विपक्षियों के निशाने पर है. गुजरात के कांग्रेस विधायक राजीव साटव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा तो दे रही है, लेकिन उनकी सच्चाई क्या है वह इस घटना से सामने आ गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें