VIDEO : उमा भारती के गले लगकर रोईं साध्वी प्रज्ञा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भोपाल : भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर उस वक्त बेहद भावुक हो गयीं जब वह यहां केन्द्रीय उमा भारती के निवास पर उनसे मिलने गयी थीं.

इस दौरान वह उमा भारती के गले लगकर रोने लगीं. साध्वी प्रज्ञा, उमा भारती से मिलने उनके श्यामला हिल्स स्थिति सरकारी बंगले पर सोमवार को सुबह पहुंचीं. यहां गाड़ी से उतरते ही वह उमा भारती से लिपट गईं और उनकी आंखों से अश्रुधारा बहने लगी. दो भगवाधारी साध्वियों के इस भावुक मिलन को वहां मौजूद कई लोगों ने देखा.

उमा भारती ने साध्वी प्रज्ञा को काफी देर तक गले लगाये रखा और उनके गाल और सिर का चुंबन ले कर उनकी हौसला अफजाई की. इसके बाद उमा भारती ने प्रज्ञा को हलवा भी खिलाया. इस मौके पर उमा भारती ने मीडिया से कहा, जिस दिन दीदी मां (प्रज्ञा) की उम्मीदवारी की घोषणा हुई उसी दिन यह तय हो गया कि भोपाल में भाजपा प्रचंड मतों से चुनाव जीत रही है.

पार्टी जैसा कहेगी वैसा करुंगी. मुझे तो लग रहा है, वह तो पहले दिन से चुनाव जीत गयी हैं चुनाव. हम लोग तो अपनी खुशी के लिये अपने आप को सार्थक समझने के लिये उनके लिये वोट मांग रहे हैं. वह तो चुनाव जीत चुकी हैं.

भाजपा ने भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा भारती को कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्वियज सिंह के सामने अपने प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतारा है. भोपाल भाजपा का गढ़ रहा है और यहां तीन दशक से भाजपा का लगातार कब्जा है. इस दफा कांग्रेस ने भाजपा को चुनौती देने के लिये यहां से वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को चुनावी रण में खड़ा किया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें