32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल ने कहा,बजट में कई राज्यों की अनदेखी

-पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल ने रेल बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिन चीजों का जिक्र रेल मंत्री ने बजट में किया वे सभी चीजे पहले से ही तैयार थी. मुझे काफी ताज्जूब है कि हमारी सरकार ने जब एफडीआई की बात की तो इन्होंने सदन से वॉकआउट कर दिया था. आज वहीं […]

-पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल ने रेल बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिन चीजों का जिक्र रेल मंत्री ने बजट में किया वे सभी चीजे पहले से ही तैयार थी. मुझे काफी ताज्जूब है कि हमारी सरकार ने जब एफडीआई की बात की तो इन्होंने सदन से वॉकआउट कर दिया था. आज वहीं चीजें ये कर रहे हैं. अच्छी चीजों में हमारा साथ सरकार के साथ रहेगा.

-कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने रेल बजट की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि बजट में कई राज्यों की अनदेखी की गई है.

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 21वीं सदी के भारत की नींव इस रेल बजट में देखने को मिल रही है. पहले रेल बजट टुकड़ों में पेश किया जाता था. बजट से पारदर्शिता बढ़ेगी. पहली बार रेलवे का समग्र रेल बजट पेश किया गया. आजादी के बाद से रेलवे का विकास नहीं हुआ. रेलवे सिर्फ यातायात का साधन नहीं है. ये बजट 21वीं सदी का बजट है. रेल का विस्तार और विकास साथ-साथ हो.

-बीजेपी नेता मुख्‍तार अब्बास नकवी ने ट्विटर पर रेल बजट पर मोदी सरकार को बधाई दी है. उन्होंने लि खा है कि रेल बजट …. "क्रान्तिकारी बुलेट रेल बजट,, …. बधाई मोदी सरकार.

-बीजेपी नेताशहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्ष रेल बजट को लेकर गरम हो रही है. इसका कारण यह है कि उन्हें इस बजट में कुछ ऐसा नजर नहीं आ रहा जिसकी आलोचना की जा सके. यह रेल बजट काफी सराहनीय है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें