28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

राज्यवर्धन राठौड़ ने भरा पर्चा, योग गुरु रामदेव भी थे मौजूद, कहा – मोदी के हाथों में देश सुरक्षित

जयपुर : योग गुरु रामदेव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है. वह जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, 2019 में एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देना है. […]

जयपुर : योग गुरु रामदेव ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है. वह जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के समर्थन आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, 2019 में एक बार फिर से मोदी को आशीर्वाद देना है. उनके हाथों में देश सुरक्षित है. उनके हाथों में जवानों का भविष्य सुरक्षित है. किसानों के खेत खलिहान सुरक्षित हैं. शिक्षा तथा स्वास्थ्य की सुरक्षा है. मां बेटियों की इज्जत की सुरक्षा है. सुरक्षा मात्र देश की सीमाओं की नहीं पूरे देश की सुरक्षा की गारंटी कोई दे सकता है तो वह मोदी ही हैं. उन्होंने कहा, यह कोई व्यक्ति की बात नहीं. हमने व्यक्ति नहीं व्यक्तित्व की उपासना की है. चित्र नहीं चरित्र की उपासना की है. इस अवसर पर रामदेव ने मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रशंसा की.

वहीं, राज्यवर्धन ने सभा में कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव पांच साल में मोदी सरकार द्वारा कराये गये कार्यों और उससे पहले के 50 साल में कराये गये काम के बीच लड़ाई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस न्याय और अब होगा न्याय की बात कर रही है. इससे पहले राठौड़ ने अपना पर्चा भरा. उनके पर्चा भरने के दौरान उनकी पत्नी और रामदेव उपस्थित थे. इस सीट पर मतदान छह मई को होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें