27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नफरत भरे भाषण देने वाले शख्स के तौर पर पेश किये जाने से ओवैसी को कोई फर्क नहीं पड़ता

हैदराबाद : नफरत भरे भाषण देने वाले शख्स के तौर पर पेश किये जाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह बात एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कही. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें ‘‘नफरत भरे भाषण” देने वाले शख्स के तौर पर पेश […]

हैदराबाद : नफरत भरे भाषण देने वाले शख्स के तौर पर पेश किये जाने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह बात एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कही. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें ‘‘नफरत भरे भाषण” देने वाले शख्स के तौर पर पेश किया जाता है या किसी खास तबके की नुमाइंदगी करते दिखाया जाता है.

ओवैसी ने कहा कि एक सांसद के तौर पर मिली जिम्मेदारियां पूरी करने पर ध्यान होने के कारण वह इन चीजों की परवाह नहीं करते.

कार्यक्रम ‘टॉक विद असद’ में ओवैसी ने कहा, ‘‘यहां तक कि मेरे शुभचिंतकों ने भी इस बात पर चिंता जाहिर की है कि आपको एक खास छवि में बांध दिया गया है. लेकिन जहां तक मेरा मानना है तो मैं यहां अपनी छवि बनाने या गढ़ने के लिए नहीं आया. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरे विरोधी मुझे किस छवि में बांधते हैं.”

ओवैसी ने कहा, ‘‘सबसे बड़ी बात है कि मेरा अंतर्मन साफ है. मैं वे काम करना चाह रहा हूं, जो मुझे सौंपे गये हैं. सांसद होना बड़े सम्मान की बात होती है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें