32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रधानमंत्री 28 फरवरी को देशभर के भाजपा के बूथस्तर के कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 फरवरी को देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों, स्वयंसेवकों से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत नरेन्द्र मोदी एप पर संवाद करेंगे . पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि 28 फरवरी को प्रधानमंत्री देशभर के करीब नौ लाख बूथस्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे . प्रधानमंत्री ने […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 फरवरी को देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं, समर्थकों, स्वयंसेवकों से ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान के तहत नरेन्द्र मोदी एप पर संवाद करेंगे . पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि 28 फरवरी को प्रधानमंत्री देशभर के करीब नौ लाख बूथस्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे .

प्रधानमंत्री ने इस कार्यक्रम के लिये लोगों से उनके विचार एवं सुझाव मांगे हैं . इस बारे में सुझाव एवं विचार नरेन्द्र मोदी एप के माध्यम से भेजे जा सकते हैं . नरेन्द्र मोदी एप के माध्यम से आयोजित होने वाले इस संवाद कार्यक्रम के लिये मंडल स्तर पर स्क्रीन और टेलीविजन लगाये जायेंगे . यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे आयोजित किया जायेगा .
लोकसभा चुनाव अप्रैल..मई में संभावित है और ऐसे में भाजपा को लगता है कि प्रधानमंत्री के संवाद के माध्यम से बूथ स्तर पर पार्टी कैडर में ऊर्जा का संचार हो सकेगा . प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले कुछ महीने से ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के तहत पांच..छह लोकसभा क्षेत्रों के समूह में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद कर रहे हैं . 24 फरवरी को ही प्रधानमंत्री ‘मन की बात’ के जरिये लोगों से रूबरू होंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें