24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीकानेर जमीन घोटाला मामले में आज भी रॉबर्ट वाड्रा से हो रही ईडी कार्यालय में पूछताछ

जयपुर : कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा आज दूसरे दिन भी ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हुए. जयपुर में उनसे पूछताछ का दूसरा दिन है, कल वे अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ पूछताछ के लिए पहुंचे थे. रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां से बीकानेर जमीन घोटाले के बारे में […]


जयपुर
: कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा आज दूसरे दिन भी ईडी के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित हुए. जयपुर में उनसे पूछताछ का दूसरा दिन है, कल वे अपनी मां मौरीन वाड्रा के साथ पूछताछ के लिए पहुंचे थे.

रॉबर्ट वाड्रा और उनकी मां से बीकानेर जमीन घोटाले के बारे में पूछताछ की जा रही है. अपने पति रॉबर्ट का साथ देने के लिए कल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उनके साथ ईडी कार्यालय पहुंची थीं. आज लगभग 10.30 बजे वाड्रा ईडी के कार्यालय पहुंचे.

कल रॉबर्ट वाड्रा से नौ घंटे तक पूछताछ की गयी जबकि उनकी मां की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें जल्दी ही जाने दे दिया गया. ईडी ने बीकानेर जमीन घोटाला मामले में रॉबर्ट को तीन बार समन भेजा था, लेकिन रॉबर्ट उपस्थित नहीं, तब एजेंसी ने कोर्ट का रुख किया. इसके बाद राजस्थान हाई कोर्ट ने वाड्रा और उनकी मां को जांच में सहयोग देने को कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें