37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करुणानिधि का हाल जानने अस्पताल पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

चेन्नई : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए रविवार को यहां एक निजी अस्पताल गये. नायडू के अनुसार, डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि करुणानिधि की हालत स्थिर है. उन्होंने ट्वीट किया, अस्पताल गया और पूर्व मुख्यमंत्री तिरु कलैगनार करुणानिधि से मिला. उनके परिवार के सदस्यों […]

चेन्नई : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू द्रमुक अध्यक्ष एम करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए रविवार को यहां एक निजी अस्पताल गये.

नायडू के अनुसार, डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि करुणानिधि की हालत स्थिर है. उन्होंने ट्वीट किया, अस्पताल गया और पूर्व मुख्यमंत्री तिरु कलैगनार करुणानिधि से मिला. उनके परिवार के सदस्यों और डॉक्टरों से भी मिला तथा उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.

डॉक्टरों ने कहा कि उनकी स्थिति स्थिर है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. शनिवार रात अस्पताल ने कहा था, करुणानिधि के स्वास्थ्य की स्थिति सक्रिय चिकित्सकीय सहयोग के बीच स्थिर बनी हुई है.

आईसीयू में डाक्टरों का एक दल लगातार उन पर नजर रख रहा है और उनका उपचार कर रहा है. द्रमुक अध्यक्ष 94 वर्षीय करुणानिधि के ज्वर का इलाज चल रहा है जो मूत्रनली में संक्रमण के चलते हुआ.

रक्तचाप में गिरावट होने के बाद शनिवार को उन्हें कावेरी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. नायडू के अलावा तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी अस्पताल का दौरा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें