32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलवल में खौफ: 2 घंटे में 6 मर्डर, हत्यारे ने सो रही महिला पर ऐसे किया रॉड से वार

पलवल : दिल्ली से सटे पलवल में छह लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है. एक साइको सीरियल किलर ने इस घटना को मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए […]

पलवल : दिल्ली से सटे पलवल में छह लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है. एक साइको सीरियल किलर ने इस घटना को मंगलवार तड़के 2 से 4 बजे के बीच अंजाम दिया है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है. इस किलर ने पुलिस बल पर भी हमला किया जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गये.

हत्या की शुरूआत इस साइको सीरियल किलर ने अस्पताल से की. हत्यारा जब सिढियां चढकर अस्पताल के पहले माले में पहुंचा तो वहां उसने एक महिला को देखा जो आइसीयू के सामने लेटी हुई थी. ठंड होने की वजह से उसने अपने मुंह को गर्म कपड़े से ढंका हुआ था. हत्यारे ने महिला के चेहरे से कपड़ा हटाया और उसके सिर पर रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. यह जानकारी मृतक महिला के परिजन ने दी है.

परिजन ने आगे बताया कि महिला अस्पताल इलाज कराने पहुंची थी. हत्यारे ने जब महिला के सिर पर वार किया तो वह चिल्लाई. महिला की चिल्लाहट सुनकर उसका देवर वहां पहुंचा और महिला को फौरन आइसीयू में भर्ती करवाया. मृतक महिला के परिजन ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा वहां करीब पांच मिनट रुका लेकिन वहां मौजूद गार्ड ने कोई तत्परता नहीं दिखायी.

परिजन की मानें तो यदि उस वक्त हत्यारे को पकड़ लिया जाता तो और पांच लोगों की जान बच जाती. हत्यारे ने महिला के सिर पर कई वार किये जिससे उसका काफी खून बह गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें