38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

महिला यात्री ने एयरइंडिया कर्मचारी को थप्पड़ मारा, जवाब में कर्मचारी ने भी जड़ा थप्पड़

नयी दिल्ली : शहर के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड मारे. महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई. महिला एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद उडान में जाने […]

नयी दिल्ली : शहर के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर आज सुबह एक महिला यात्री और एयर इंडिया की एक ड्यूटी मैनेजर ने एक दूसरे को थप्पड मारे. महिला यात्री को देर से आने पर बोर्डिंग करने से मना कर दिया गया जिसके बाद यह घटना हुई. महिला एयर इंडिया की दिल्ली-अहमदाबाद उडान में जाने वाली थी जिसके रवाना होने का समय सुबह पांच बजे था लेकिन वह उडान के निकलने से करीब 40 मिनट पहले चेक-इन काउंटर पर पहुंची जबकि इसके लिए 75 मिनट पहले पहुंचना जरुरी था.

मुद्दे को लेकर बहस के बाद यात्री को एयर इंडिया की ड्यूटी मैनेजर के पास जाने के लिए कहा गया. वहां उसकी ड्यूटी मैनेजर से तीखी बहस हुई जिसके बाद यात्री ने मैनेजर को थप्पड मारा और बदले में मैनेजर ने भी उसे थप्पड जड दिया. बाद में दोनों ने एक दूसरे से माफी मांगी और मुद्दे का दोस्ताना तरीके से हल हो गया.
एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, काउंटर पर कार्यरत एक कर्मचारी ने महिला यात्री को बताया कि वह चेक-इन नहीं कर सकती क्योंकि वह उडान के लिए देरी से पहुंची है. इसके बाद दोनों में बहस शुरु हो गयी और कर्मचारी ने महिला को ड्यूटी मैनेजर के पास जाने को कहा और फिर महिला एवं ड्यूटी मैनेजर के बीच बहस और झडप हुई. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार यात्री ने कथित रुप से ड्यूटी मैनेजर को थप्पड जड दिया.
हवाईअड्डे के पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा, एक महिला यात्री को एयर इंडिया की उडान संख्या एआई 019 से सुबह पांच बजे अहमदाबाद जाना था. वह चेक-इन के लिए तडके चार बजकर 18 मिनट पर पहुंची और उसे बोर्डिंग करने से रोक दिया गया. इसके बाद उसके और एयर इंडिया की एक महिला कर्मचारी के बीच बहस हुई और यात्री ने कर्मचारी को थप्पड मार दिया. बदले में महिला कर्मचारी ने भी उसे थप्पड जडा. एयर इंडिया के चेक-इन काउंटर घरेलू उड़ानों की निर्धारित रवानगी से 45 मिनट पहले जबकि अंतरराष्ट्रीय उडानों की रवानगी से 75 मिनट पहले बंद हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें