29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Road Rage : सिगरेट पीने से रोका , तो नशे में धुत्त वकील ने युवक को कुचला, मौत

नयी दिल्ली : कल रात एक व्यक्ति को तब गिरफ्तार किया गया, जब रोड रेज की घटना में एक लड़के की मौत हो गयी. लड़के का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने स्मोकिंग करने पर आपत्ति जतायी थी. घटना के तीन दिन बाद युवक ने अपनी अंतिम सांस ली. प्राप्त जानकारी के अनुसार मारा गया […]

नयी दिल्ली : कल रात एक व्यक्ति को तब गिरफ्तार किया गया, जब रोड रेज की घटना में एक लड़के की मौत हो गयी. लड़के का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने स्मोकिंग करने पर आपत्ति जतायी थी. घटना के तीन दिन बाद युवक ने अपनी अंतिम सांस ली.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारा गया युवक गुरप्रीत सिंह 21 साल का है और अपने दोस्त मनिंदर सिंह के साथ 17 तारीख की सुबह 4.30 बजे एम्स के सामने सड़क पर स्थित एक भोजनालय में चाय और नाश्ते के लिए रूका था. दोनों लड़के फोटोग्राफी इंस्टीच्यूट के छात्र थे और एक प्रोजेक्ट के लिए फोटो खींच रहे थे. आरोपी व्यक्ति एक वकील है और वह वहां अपनी कार से पहुंचा. वह नशे में था. आरोपी का नाम रोहित कृष्णा महांता है.

अब अलवर के फलाहारी बाबा ने किया छत्तीसगढ़ की लड़की का यौन शोषण

दुर्घटना में घायल हुए मनिंदर सिंह ने बताया कि वह हमारे सामने आया और सिगरेट जलाकर पीने लगा और धुंआं हमारे चेहरे पर छोड़ रहा था, मेरे दोस्त गुरप्रीत सिंह ने इसपर आपत्ति की और कहा कि आप थोड़ा दूर हटकर सिगरेट पीयें. इसी बात पर आरोपी ने बहस शुरू कर दी और कहा कि अगर तुम असम में होते तो मैं तुम्हें मार देता और किसी को पता भी नहीं चलता. बहस के बाद गुरप्रीत और मैं बाइक में जाने लगा, हम 300 मीटर भी नहीं गये थे कि वह उस व्यक्ति ने हमारे बाइक को टक्कर मारी और गुरप्रीत को कुचलता हुआ भाग गया.

जब दिल्ली यूनिवर्सिटी की लड़की को शादी के बाद कहा गया, सफेद तौलिये पर VIRGINITY TEST के लिए…

एक एक छात्र है और अपने दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा था. उसे एक कार वाले ने कुचल दिया, क्योंकि उक्त युवक ने उसे स्मोकिंग करने से रोका था. पुलिस ने कहा कि यह जांच का विषय है कि क्या लड़के की मौत महज एक दुर्घटना है या उसे जानबूझकर कुचल दिया गया है. पीड़ित परिवार की मांग है कि उन्हें इंसाफ चाहिए. इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 302/307 के तहत मामला दर्ज किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें