38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रेयान इंटरनेशनल : डीसी ने कहा, अभिभावकों की चिंता मिटाने के लिए हम करेंगे सुरक्षा ऑडिट

गुड़गांव के डीसी विनय प्रताप सिंह ने आज कहा कि हमें शिक्षा विभाग से यह आदेश मिला है कि हम स्कूल प्रबंधन पर अगले तीन माह तक नजर रखें. उन्होंने बताया कि आज हमने अभिभावकों से बात की, तो उन्होंने अपनी चिंता जतायी. 23 सितंबर को पैरेंट्‌स-टीचर मीटिंग आयोजित की गयी है. आज जब स्कूल […]

गुड़गांव के डीसी विनय प्रताप सिंह ने आज कहा कि हमें शिक्षा विभाग से यह आदेश मिला है कि हम स्कूल प्रबंधन पर अगले तीन माह तक नजर रखें. उन्होंने बताया कि आज हमने अभिभावकों से बात की, तो उन्होंने अपनी चिंता जतायी. 23 सितंबर को पैरेंट्‌स-टीचर मीटिंग आयोजित की गयी है.

आज जब स्कूल खुला तो जहां घटना हुई थी उसे पूरी तरह साफ कर दिया गया है, ऐसे में किसी एविडेंस के नष्ट होने की कोई गुजाईंश नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा कि अगर कल स्कूल खुला रहा तो अभिभावकों की संतुष्टि के लिए हम स्कूल में सुरक्षा की जांच कर सकते हैं. इस संबंध में आज शाम तक निर्णय किया जायेगा.

प्रद्युम्न की हत्या के बाद आज खुला रेयान इंटरनेशनल, अभिभावक चाहते हैं बच्चों को ‘टीसी’ दिलाना

गौरतलब है कि आठ सितबंर को प्रद्युम्न ठाकुर की स्कूल के शौचालय में हत्या के बाद स्कूल बंद हो गया था , उसके बाद आज पहली बार स्कूल खुला है. अभिभावक स्कूल अपने बच्चों के साथ आये, तो अधिकतर यह चाहते थे कि उनके बच्चे को स्कूल से टीसी दे दिया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें