35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-आसमान से टपका नेता

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘आसमान से टपका हुआ नेता” बताया, जिनका आम जनता से संपर्क नहीं है. रूपाणी ने यह भी कहा कि राहुल अपनी मां सोनिया गांधी द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं पर थोपे गये हैं. इस पर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख भरतसिंह सोलंकी ने रूपाणी पर […]

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ‘आसमान से टपका हुआ नेता” बताया, जिनका आम जनता से संपर्क नहीं है. रूपाणी ने यह भी कहा कि राहुल अपनी मां सोनिया गांधी द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं पर थोपे गये हैं. इस पर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख भरतसिंह सोलंकी ने रूपाणी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह ‘संयोग से बने मुख्यमंत्री’ हैं.

इसे भी पढ़ें: विजय रूपानी पर सोशल मीडिया में प्रतिक्रिया: अमित शाह सीएम बनते तो मजा आ जाता

कांग्रेस उपाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी ने जोर दिया कि उनकी पार्टी उन लोगों को टिकट नहीं देगी, जो हाल में पार्टी में पैराशूट से आये हैं. मुझे आश्चर्य है, क्योंकि वह खुद ही अपनी पार्टी में पैराशूट से आये हैं. नेहरू-गांधी परिवार के होने के कारण राहुल पार्टी के नेता बन गये. मुख्यमंत्री ने कहा कि सोनिया गांधी पुत्र मोह में राहुल गांधी को नेता के रूप में पेश कर रही हैं. अन्यथा, उनका जनता से कोई संपर्क नहीं है. इसके बाद भी वह पैराशूट तंत्र के बारे में बात कर रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ता यह वास्तविकता जानते हैं.

रूपाणी पर निशाना साधते हुए सोलंकी ने कहा कि भाजपा नेता संयोग से मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने कहा कि विजयभाई को इतिहास या भूगोल की जानकारी नहीं है. नेहरू-गांधी परिवार दुनिया के उन दुर्लभ परिवारों में एक है, जिसने अपने देश के लिए अपना बलिदान दे दिया. इंदिरा जी और राजीव जी ने देश को एकजुट रखने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें