26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्‍मीर: शोपियां में सेना के काफिले पर हमला, एक मेजर सहित 2 जवान शहीद

श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर के शोपियां में गुरुवार सुबह सेना के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें एक मेजर सहित 2 जवान शहीद हो गये. हमले में एक जवान के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है. जानकारी के अनुसार आज सुबह काफिले पर 3 आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसका […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्‍मीर के शोपियां में गुरुवार सुबह सेना के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमें एक मेजर सहित 2 जवान शहीद हो गये. हमले में एक जवान के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है. जानकारी के अनुसार आज सुबह काफिले पर 3 आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसका जवाब सुरक्षाबलों ने भी दिया.

IN PICS : बोली जम्मू-कश्‍मीर की पुलिस- आतंकी दुजाना का शव ले जाओ पाकिस्तान

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सेना ने शोपियां जिले के जायपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद रात को इलाके की घेराबंदी कर एक खोज अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि खोज अभियान के दौरान आतंकवादियों ने दल पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें तीन सैन्यकर्मी घायल हो गये.

अधिकारी ने बताया कि घायलों को सेना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां एक मेजर सहित दो की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य घायल जवान का इलाज जारी है. उन्होंने बताया कि जायपोरा में खोज अभियान जारी है.

कश्मीर में अय्याशी कर रहा था लश्कर आतंकी दुजाना, पढ़ें कैसे सुरक्षाबलों ने किया ढेर

यहां उल्लेख कर दें कि मंगलवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के कश्मीर चीफ अबु दुजाना को मार गिराया था जिसके बाद से घाटी में प्रदर्शन जारी है. सुरक्षाबलों के ऑपरेशन में दुजाना के साथ लश्कर आतंकी आरिफ भी मारा गया था. सेना ने कश्मीर से आतंकियों के सफाये के लिए ऑपरेशन ऑलआउट चलाया हुआ है. ऑपरेशन शुरू होने के पहले कश्मीर के लोकल और पाकिस्तानी 250 से अधिक आतंकियों की लिस्ट तैयार की जा चुकी है. सेना इन आतंकियों के खात्मे के मिशन पर जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें