26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नप अध्यक्ष ने शहर में जल जमाव की समस्या को ले कई स्थानों का लिया जायजा, दिये कई निर्देश

किशनगंज.शहर में भारी वर्षा के कारण जल जमाव की समस्या को लेकर नप क्षेत्र का नगर परिषद के मुख्य पार्षद इंद्रदेव पासवान के नेतृत्व ने एक टीम ने निरीक्षण किया.

किशनगंज.शहर में भारी वर्षा के कारण जल जमाव की समस्या को लेकर नप क्षेत्र का नगर परिषद के मुख्य पार्षद इंद्रदेव पासवान के नेतृत्व ने एक टीम ने निरीक्षण किया. नप अध्यक्ष के साथ टीम में कनीय अभियंता, सिटी मैनेजर, स्वच्छता प्रभारी एवं कई वार्ड पार्षदों ने शहर के विभिन्न जगहों पर भ्रमण किया. जल जमाव के समाधान के लिए वैकल्पिक व्यवस्था पर विचार किया गया.

निरीक्षण के दौरान मुख्य पार्षद इंद्रदेव पासवान ने तत्काल रमजान नदी से जलकुंभी को हटाने का निर्देश दिया. साथ ही कई जगहों पर पंप के द्वारा जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित की गई. मिली जानकारी के अनुसार मुख्य पार्षद अपनी पूरी टीम के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय, डुमरिया भट्टा, इमली गोला चौक, पश्चिम पाली चौक, धरमगंज एवं अन्य जगहों पर जल जमाव की समस्या के तुरंत समाधान हेतु कई जगह वैकल्पिक नाला बनाने के लिए कार्यपालक पदाधिकारी से मौके से ही बात की और समस्या के स्थायी समाधान के लिए निर्णय लिया गया.

दरअसल सोमवार रात से ही हो रही झमाझम बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है जिसकी शिकायत मिलने पर नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान कई जगहों पर जल निकासी की व्यवस्था का जायजा लिया. भ्रमण के दौरान वार्ड पार्षद सह भाजपा जिला अध्यक्ष सुशांत गोप, वार्ड पार्षद देवन यादव, पूर्व उपाध्यक्ष सह पाषर्द जमशेद आलम, अभियंता मसलन अबू बकर, अभिषेक स्वरूप, स्वच्छता प्रभारी संजीव कुमार मौजूद थे.

क्या कहा नप अध्यक्ष

नगर परिषद अध्यक्ष इंद्रदेव पासवान ने कहा कि नाले पर अतिक्रमण करके दुकाने खोल ली गयीं है जिसकी वजह से जल निकासी सही ढंग से नहीं हो पा रही है. उन्होंने कहा कि आज भी कई ऐसे क्षेत्र है जहां नाले का निर्माण नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि इमली गोला चौक से कबीर चौक तक जल्द ही ड्रेन का निर्माण करवाया जायेगा साथ ही सड़क का चौड़ीकरण भी होगा जिससे की जल निकासी की व्यवस्था सुचारू रूप से हो सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें