33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ALERT: ऑनलाईन फ्रेंडशिप कितनी खतरनाक हो सकती है, यह खबर पढ़कर जान जाएंगे आप

खबर पुणे से है. एक 35 वर्षीय महिला ने 25 साल के एक युवक पर धोखे से उसकी अश्लीलतस्वीरें खींचने का आरोप लगातेहुए शहर के सांगवी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि झारखंड का रहने वाला युवक कथित रूप से अपनी नौकरी […]

खबर पुणे से है. एक 35 वर्षीय महिला ने 25 साल के एक युवक पर धोखे से उसकी अश्लीलतस्वीरें खींचने का आरोप लगातेहुए शहर के सांगवी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि झारखंड का रहने वाला युवक कथित रूप से अपनी नौकरी के लिए पुणे आया था. उसकी गुजारिश पर महिला ने उसे अपने घर में कुछ दिनों के लिए रहने की अनुमति दी थी. इस दौरान सोतेसमय युवक ने महिला के कपड़े उतारकर उसकी अश्लील तस्वीरें खींच लीं.

पबजी पर दोस्ती, फोन पर बातचीत
महिला ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज करायी है, उसमें बताया है कि झारखंड के रहने वाले राजा मेहरा नाम के युवक से उसकी दोस्ती ऑनलाइन गेम पबजी खेलने के दौरान हुई थी.

इसी बीच राजा ने महिला से उसका नंबर मांगकर बातचीत शुरू की थी और बातों-बातों में उसने बताया था कि उसे पुणे में नौकरी मिल गई है. अक्तूबर 2019 में युवक पुणे आया था और उसने महिला से कहा कि चूंकि उसके पास पैसे नहीं हैं ऐसे में वह कुछ दिन उसके घर में रहना चाहता है.

वापस लौटकर शुरू की ब्लैकमेलिंग
20 अक्तूबर की सुबह पांच बजे यह युवक रेलवे स्टेशन से सीधे महिला के घर पहुंचा. उसने बताया कि उसके पास पैसे नहीं हैं. तब महिला ने उसे अपने लिविंग रूम में रहने की अनुमति दे दी. इसी दिन युवक ने महिला के सोतेसमय उसके बेडरूम में उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खींचीं.

दोपहर के वक्त सोकर उठने पर जब महिला को इसका पता चला तो उसने युवक से पूछताछ की. राजा ने इस दौरान अपना गुनाह कबूल कर लिया और वापस झारखंड लौट गया. झारखंड लौटने के बाद राजा ने उसकी तस्वीरों के बदले पैसे मांगना शुरू कर दिया और कई महीने तक उसे परेशान करता रहा.

14 फरवरी को परिवार को भेज दी तस्वीरें
जब महिला ने राजा की बात नहीं मानी, तो 14 फरवरी को उसने महिला की इन तस्वीरों को उसके पति और परिवार के लोगों को भेज दिया. यही नहीं, राजा ने महिला को उसकी बेटी के साथ भी ऐसा करने की धमकी दी.

इसके बाद महिला ने परिवार के साथ पुलिस से मामले की शिकायत की. सांगवी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने महिला की शिकायत के आधार पर आईपीसी की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है और युवक की तलाश में जुट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें