31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video: नोएल रॉबिन्सन का अद्भुत डांस, ताजमहल के सामने जर्मन TikToker ने जीता भारतीयों का दिल

जर्मनी के प्रसिद्ध TikToker, नोएल रॉबिन्सन, ने ताजमहल के सामने भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए अपने डांस मूव्स से भारतीय प्रशंसकों का दिल जीत लिया. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लाखों लोगों ने इसे पसंद किया.

Viral Video: जर्मनी के मशहूर TikToker, नोएल रॉबिन्सन, ने अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स से भारतीय प्रशंसकों को हैरान कर दिया है. चाहे वो पुलिस अधिकारी अमोल कांबले के साथ नाच रहे हों या सड़कों पर बच्चों के साथ डांस कर रहे हों, उन्होंने सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. उनका ताजमहल के बाहर लिया गया सबसे ताजा वीडियो वायरल हो गया है और उन्हें खूब प्रशंसा मिल रही है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में, वे भारतीय संस्कृति को पूरी तरह से अपनाते हुए नजर आ रहे हैं.इस जर्मन इंफ्लुएंसर को एक मैरून कुर्ता और सफेद पायजामा पहने देखा जा सकता है, और वे कुलदीप मानक के गाने “जिंद कढ़ के” पर नाच रहे हैं. उनके डांस मूव्स ने कई दर्शकों का ध्यान खींच लिया है, लोग उनके इस डांस को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और उनकी सराहना भी कर रहे हैं.” ताजमहल के सामने नाचते हुए,” अब वायरल हो चुके रील के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि प्रिंस जैसा महसूस हो रहा है!

Also Read: Viral Videos: ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रियों की भीड़, वायरल हुआ वीडियो

Also Read: Viral Video: फोन की लत से मजबूर मां…फ्रिज में बच्चे को रखकर भूली, फिर जानें क्या हुआ

शेयर किए जाने के बाद से, इस क्लिप को चार लाख से अधिक लाइक्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सात मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने कहा, “भाई इंडिया में बहुत मजे कर रहा है. एक और यूजर ने लिखा हमें उसे आधार कार्ड दिलाना चाहिए. कई अन्य ने कमेंट सेक्शन, लोगों ने में दिल और आग के इमोजी के साथ उनके डांस की प्रशंसा की.

Also Read: Viral Video : देवघर के इन नंदी के ‘चमत्कार’ को आप भी करेंगे नमस्कार, देखें वीडियो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें