1. home Home
  2. life and style
  3. rubina dilaik most stunning photos actress in blue and white lehenga bud

रुबीना दिलाइक ने बंजारन बन लोगों के दिलों पर चलाये नैनों के बाण, वायरल हो रही ये खूबसूरत तसवीरें

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक फैशन के मामले में कभी भी इंप्रेस करने से नहीं चूकती हैं. अभिनेता ने अपनी नई तस्वीरों से एकबार फिर फैंस को दीवाना बनाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक फैशन के मामले में कभी भी इंप्रेस करने से नहीं चूकती हैं. अभिनेता ने अपनी नई तस्वीरों से एकबार फिर फैंस को दीवाना बनाया है. वह डिजाइनर महक तलरेजा की डार्क ब्लू कलर की शर्ट और लहंगे में बेहद हसीन दिख रही हैं. उन्होंने इस लुक से एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर की है जो वाकई शानदार हैं.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

एक्ट्रेस ने अपने एथनिक लुक को ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ लेयर किया जिसमें अंगूठियां, मांग टीका और स्टेटमेंट ईयररिंग्स शामिल थे. यह ज्वैलरी रूबंस एक्सेसरीज हाउस की है. वहीं उनके मेकअप लुक की बात करें तो उन्होंने न्यूड आईशैडो, येलो आईलाइनर, मस्कारा और पिंक लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

इन तसवीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इन आंखों की मस्ती के ..... क्या आप गाएंगे मेरे लिए. उनकी तसवीरों पर फैंस के साथ साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. जान कुमार सानू ने लिखा, रुबीना वॉयस नोट भेजूं क्या? एक यूजर ने लिखा, मस्ताने हजारों हैं... ये वाकई सच है. वहीं फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या ये आपका नागिन लुक है.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

बता दें कि रुबीना दिलैक के सोशल मीडिया पर तगड़े फैन-फौलोइंग है. उनकी फोटोज मिनटों में वायरल हो जाती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. हालांकि लॉकडाउन में उन्होंने वेट गेन कर लिया था. इसकी वजह से ट्रोलर्स ने उनकी बॉडी शेमिंग की थी. रुबीना ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

रुबीना दिलैक ने लिखा था, मेरे प्यारे शुभचिंतकों, मैं बीते काफी वक्त से ये देख रही हूं कि मेरा बढ़ा हुआ वजन आपको परेशान कर रहा है. आप लोग लगातार मुझे नफरत भरे मैसेज और मेल भेज रहे हैं. आप मुझे मेरे फैन न रहने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं मोटी हो गई हूं, अच्छे कपड़े नहीं पहनती और बड़े प्रोजेक्ट्स पाने के लिए मेहनत नहीं कर रही हूं.

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

आपको बता दें कि रुबीना ने कोरोना से ठीक होने के दौरान करीब 7 किलो वजन बढ़ा लिया था. बढ़े हुए वजन के कारण रुबीना खुद को काफी अनकम्फर्टेबल महसूस कर रही हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट सॉन्ग 'शाहरुख खान' रिलीज हुआ है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें