1. home Home
  2. life and style
  3. marriage decided by toss in karnataka over 2 girls dispute bride decided through toss 2 brides 1 groom sry

शादी का अजीबोगरीब मामला, एक ही लड़के के लिए अड़ी दो लड़कियां, टॉस उछालकर चुनी दुल्हन

कर्नाटक में टॉस के जरिए एक शादी तय की गई. घटना कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव की है, जहां एक युवक को दो लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले कठिनाई का सामना करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
marriage decided by toss in karnataka over 2 girls
marriage decided by toss in karnataka over 2 girls
instagram

मैच में सिक्का उछालकर टॉस कर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले के बारे में तो आपने जरूर सुना होगा, पर शादी का एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. कर्नाटक में टॉस के जरिए एक शादी तय की गई. घटना कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव की है, जहां एक युवक को दो लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले कठिनाई का सामना करना पड़ा.

जानें पूरा मामला

कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव में एक युवक को 2 लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले परेशानी का सामना करना पड़ा। शादी से ठीक पहले दोनों लड़कियां पहुंच गईं और शादी करने पर अड़ गईं. गांव वालों इसका फैसला करने के लिए टॉस का सहारा लिया. यहां तक कि एक युवती ने तो आत्महत्या की कोशिश तक की. आखिरकार गांव वाले एक बार फिर जुटे और आखिर में वे इस फैसले पर पहुंचे कि दूल्हा किस युवती का होगा यह फैसला अब टॉस से होगा.

किसकी हुई जीत

टॉस से पहले यह भी शर्त रखी गई कि पहले एक बॉन्ड पेपर पर तीनों लोगों को हस्ताक्षर करने होंगे और जो भी फैसला होगा उसे मानना पड़ेगा. सारी प्रक्रिया के बाद जब बारी टॉस की आई तो अब तक खामोश युवक ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी. जिस युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी उसे युवक ने गले लगा लिया. इस हरकत को देख दूसरी युवती से नहीं रहा गया और उसने युवक को वहीं एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. इसके साथ ही फैसला हो गया कि युवक किस लड़की के साथ शादी करेगा और टॉस करने की नौबत भी नहीं आई.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें