21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeलाइफ & स्टाइलएंजेलिना जॉली के ‘भूत’ ने Instagram पर डाली भद्दी तसवीर, कोर्ट से 10 साल की जेल

एंजेलिना जॉली के ‘भूत’ ने Instagram पर डाली भद्दी तसवीर, कोर्ट से 10 साल की जेल

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के भूत को ईरान में 10 साल की सजा हुई है. ईरानी की इंस्टाग्राम स्टार फतेमेह खिशवंद (Fatemeh Khishvand) को ईशनिंदा और युवाओं को भ्रमित करने के आरोप में 2019 में गिरफ्तार किया गया था. ईरान में फतेमेह खिशवंद को सहर तबर (Sahar Tabar) के नाम से भी जाना जाता है.

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली के भूत को ईरान में 10 साल की सजा हुई है. ईरान की इंस्टाग्राम स्टार फतेमेह खिशवंद को ईशनिंदा, युवाओं को भ्रमित करने के आरोप में 2019 में गिरफ्तार किया गया था. ईरान में फतेमेह खिशवंद को सहर तबर के नाम से भी जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स में फतेमेह खिशवंद को मिली 10 साल की सजा का जिक्र किया गया है. बता दें ईरान में ईशनिंदा के खिलाफ कड़ी मिलती है.

Also Read: कोरोना संकट में Virtual Wedding के साथ दरवाजे पर Shaadi Ka Khaana, यूजर्स बोले- क्या Idea है…
एंजेलिना जैसी दिखने के चक्कर में कराई सर्जरी

साल 2017 में फतेमेह खिशवंद ने एंजेलिना जोली जैसी दिखने के चक्कर में 50 से ज्यादा सर्जरी कराई थी. कई इंटरव्यू में फतेमेह ने दावा किया था कि वो अपना वजन 40 किलोग्राम से ज्यादा नहीं होने देती हैं. दूसरी तरफ सर्जरी के कारण उनकी असली शक्ल भी बिगड़ गई थी. उन्हें सोशल मीडिया पर कई यूजर्स एंजेलिना जोली का भूत तक कहते थे. फतेमेह अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती थी.

Also Read: OSHO: Rolls Royce के काफिले में चलने वाले आचार्य रजनीश, ‘सेक्स’ को कहा- समाधि का मार्ग
फतेमेह पर ईशनिंदा और भ्रष्टाचार का लगा आरोप

2019 में फतेमेह खिशवंद पर युवाओं को भड़काने, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और ईशनिंदा का आरोप लगा था. इसके बाद फतेमेह को गिरफ्तार किया गया था. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया गया था. लंबी सुनवाई के बाद फतेमेह खिशवंद को दोषी पाया गया था. जेल में फतेमेह के कोरोना संक्रमित होने की खबर भी सामने आई थी. अब, फतेमेह खिशवंद को अदालत से दस साल की सजा मिली है.

Posted : Abhishek.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें