1. home Hindi News
  2. life and style
  3. angelina jolie look like iranian woman fatemeh khisvand aka sahar tabar gets 10 year jail terms for posting distorted images and cheating youths in iran abk

एंजेलिना जॉली के ‘भूत’ ने Instagram पर डाली भद्दी तसवीर, कोर्ट से 10 साल की जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एंजेलिना जॉली के ‘भूत’ ने Instagram पर डाली भद्दी तसवीर, कोर्ट से 10 साल की जेल
एंजेलिना जॉली के ‘भूत’ ने Instagram पर डाली भद्दी तसवीर, कोर्ट से 10 साल की जेल
सोशल मीडिया

हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली के भूत को ईरान में 10 साल की सजा हुई है. ईरान की इंस्टाग्राम स्टार फतेमेह खिशवंद को ईशनिंदा, युवाओं को भ्रमित करने के आरोप में 2019 में गिरफ्तार किया गया था. ईरान में फतेमेह खिशवंद को सहर तबर के नाम से भी जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स में फतेमेह खिशवंद को मिली 10 साल की सजा का जिक्र किया गया है. बता दें ईरान में ईशनिंदा के खिलाफ कड़ी मिलती है.

एंजेलिना जैसी दिखने के चक्कर में कराई सर्जरी

साल 2017 में फतेमेह खिशवंद ने एंजेलिना जोली जैसी दिखने के चक्कर में 50 से ज्यादा सर्जरी कराई थी. कई इंटरव्यू में फतेमेह ने दावा किया था कि वो अपना वजन 40 किलोग्राम से ज्यादा नहीं होने देती हैं. दूसरी तरफ सर्जरी के कारण उनकी असली शक्ल भी बिगड़ गई थी. उन्हें सोशल मीडिया पर कई यूजर्स एंजेलिना जोली का भूत तक कहते थे. फतेमेह अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती थी.

फतेमेह पर ईशनिंदा और भ्रष्टाचार का लगा आरोप

2019 में फतेमेह खिशवंद पर युवाओं को भड़काने, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और ईशनिंदा का आरोप लगा था. इसके बाद फतेमेह को गिरफ्तार किया गया था. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया गया था. लंबी सुनवाई के बाद फतेमेह खिशवंद को दोषी पाया गया था. जेल में फतेमेह के कोरोना संक्रमित होने की खबर भी सामने आई थी. अब, फतेमेह खिशवंद को अदालत से दस साल की सजा मिली है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें