22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: लीप के बाद अक्षरा की हो जाएगी मौत, रूही ने बताया कैसे होगी अभीरा-अरमान की शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में लीप लिया है. शो में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी नए लीड के तौर पर नजर आ रहे हैं. उनकी लवस्टोरी के इर्द-गिर्द कहानी चल रही है. अब कहा जा रहा है कि जल्द ही अक्षरा की मौत होने वाली है. प्रतीक्षा होनमुखे ने आगे की कहानी का खुलासा कर दिया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने बीते कुछ महीनों में लीप को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी है. अब सीरियल ने जेनरेशन लीप ले लिया है. जिसके बाद हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ने चाहते हुए भी शो को छोड़ दिया है. फैंस स्टार्स के जाने से बिल्कुल भी खुश नहीं है. उनका मानना है कि अभिरा की स्टोरी अभी और चलनी चाहिए थे. नई कहानी में समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी ने जगह ले ली है. दोनों की क्यूट सी लवस्टोरी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. समृद्धि और शहजादा के अलावा श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, शिवम खजुरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, मंथन सेतिया, शेरोन वर्मा, प्रतीक्षा होनमुखे नए कलाकारों का एक हिस्सा हैं. जहां हमने लीप से पहले अभिमन्यु की मृत्यु देखी, वहीं अक्षरा का किरदार अभी भी जीवित है. हालांकि, प्रणाली राठौड़ यह भूमिका नहीं निभा रही हैं. शो में अब प्रीति अमीन को अक्षरा के रूप में देखा जा रहा है और अभीरा का अपनी मां के साथ रिश्ता बहुत प्यारा है.

अपनी मां पर जान लुटाती है अभीरा

नई कहानी में अक्षरा और अभीरा के रिश्ते से दर्शक काफी प्रभावित हुए. मां-बेटी की जोड़ी को देखना एक सुखद अनुभव था और उन्होंने कितनी खूबसूरती से अपने लिए एक अलग दुनिया बसाई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अभीरा के लिए यह खुशी ज्यादा दिनों तक टिकने वाली नहीं है. नई कहानी के प्रोमो में हमने देखा कि कैसे अभीरा अरमान से शादी कर लेती है लेकिन वह रूही से प्यार करता है. अब, रूही की भूमिका निभाने वाली प्रतीक्षा होनमुखे ने खुलासा किया है कि कैसे अभीरा अरमान से शादी करेगी. एक इंटरव्यू में प्रतीक्षा उर्फ ​​रूही ने खुलासा किया कि अरमान और रूही की प्रेम कहानी अब शुरू होगी

अभीरा की शादी से पहले अक्षरा की हो जाएगी मौत

इधर अभीरा की जिंदगी में बड़ा फेरबदल होने वाला है, क्योंकि उसका प्रेमी युवराज उसे पाने के लिए किसी भी हद तक जाएगा और वह अक्षरा को मार डालेगा. उन्होंने आगे कहा कि अक्षरा एक प्रतिष्ठित वकील हैं और इसलिए अरमान उनका बहुत सम्मान करते हैं और इसलिए मरते समय अक्षरा अरमान से एक वादा लेंगी. अक्षरा से किए वादे के कारण अरमान अपने परिवार के खिलाफ जाकर अभिरा से शादी करेगा. रूही अरमान से शादी करने के लिए अभीरा से नफरत करने लगेगी. प्रतीक्षा ने आगे बताया कि कैसे रूही अभीरा से नफरत करेगी. उन्होंने बताया कि अरमान की अभीरा से शादी होने के बाद रूही की शादी उसके छोटे भाई रोहित से हो जाती है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए विलेन की होगी एंट्री

जहां अभीरा और अक्षरा मसूरी में शांति से अपना जीवन जी रहे हैं, वहीं एक नकारात्मक किरदार उनके लिए परेशानी पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. हम बात कर रहे हैं युवराज की. वह ये रिश्ता क्या कहलाता है का मुख्य खलनायक है, जो केवल अक्षरा और अभीरा के लिए कांटे पैदा करेगा क्योंकि वह उससे शादी करना चाहता है. सिलेंडर की व्यवस्था करने से लेकर कोर्ट में अक्षरा से मिलने और उन्हें फूलों से आश्चर्यचकित करने तक, युवराज ने अभीरा और अक्षरा की अच्छी किताबों में आने के लिए सब कुछ किया.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai छोड़ते ही प्रणाली राठौड़ के हाथ लगा सोनी टीवी का ये प्रोजेक्ट, टॉप शो से होगी वापसी

युवराज अभीरा की जिंदगी को बनाएगा नरक

हालांकि, अक्षरा ने उसे अपने तरीके से चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपने पिता को अपने बेटे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहे. युवराज ने अभिरा से शादी करने के अपने गंदे इरादों की ओर इशारा करते हुए, शादी के मंडप में ‘बैंड बाजा’ लाने का वादा किया. यह देखना बाकी है कि अभीरा और अक्षरा खुद को इस स्थिति से कैसे बचाएंगी. गौरव शर्मा युवराज की भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने पहले ही शो में अपने प्रदर्शन से तहलका मचा दिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें