1. home Home
  2. entertainment
  3. when amrita singh revealed not having kids with saif ali khan after many years of marriage slt

Amrita Singh ने इस वजह से लंबे वक्त तक नहीं की थी फैमिली प्लानिंग? एक्ट्रेस ने खुद बताई थी वजह

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान को अलग हुए कई साल बीत चुके हैं. आज दोनों अपने-अपने लाइफ में काफी खुश हैं. एक इंटरव्यू में अमृता ने कहा था कि मैंने और सैफ ने कुछ सालों तक बच्चों की प्लानिंग नहीं की थी, क्योंकि मैं सैफ के करियर में कोई बाधा नहीं डालना चाहती थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फैमिली प्लैनिंग को लेकर अमृता सिंह ने किया खुलासा
फैमिली प्लैनिंग को लेकर अमृता सिंह ने किया खुलासा
social media

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस अमृता सिंह 90s की मशहूर अदाकारा में से एक थी. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई थी. अमृता ने साल 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी. उस समय सैफ काफी यंग थे. दोनों के बीच बड़ा एज गैप था. सैफ उस समय महज 21 साल के थे, वहीं अमृता की उम्र 33 साल थी. दोनों के दो बच्चे भी है, जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. दोनों साल 2004 में एक दूसरे से अलग हो गए और आज अपनी-अपनी दुनिया में काफी खुश हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता उस समय एक कामयाब एक्ट्रेस थी, वहीं सैफ अभी शुरुआती मोड़ पर थे. जिसको देखते हुए अमृता ने फैमिली प्लैनिंग नहीं करने की ठानी थी. इसका खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था, जिसमें कहा कि वह बच्चे पैदा करके सैफ के करियर में बाधा नहीं बनना चाहती थीं. यह फैसला सैफ की वजह से अमृता को लेना पड़ा था.

अमृता ने बताया कि वह नहीं चाहती थी कि सैफ बच्चे पैदा करके खुद को जिम्मेदारियों से घिरा हुआ महसूस करे. एक्ट्रेस ने कहा कि वह टाइम सैफ के किरयर पर फोकस करने का था. यही वजह थी कि मैंने उनपर कोई भी दवाब नहीं डाला.

अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ कभी भी गैर-जिम्मेदार नहीं रहे हैं. उन्होंने आज तक अपनी जिम्मेदारी निभाई है. वह कभी भी गैर-जिम्मेदार नहीं रहे हैं, लेकिन असल बात यह है कि मुंबई में फिल्म निर्माताओं ने भी उनकी रूचि को गलत समझा था.

आपको बता दें कि अमृता से तलाक के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली है. उनके दो बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान है. वहीं अमृता अपने दोनों बच्चों के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रही है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें