1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show starts video clip viral kapil asked sonu sood funny question watch actor epic reply

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के इस सवाल पर खूब हंसे सोनू सूद, पूछा- दो लोग दही लेने जा रहे थे तो आपने... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sonu sood and kapil sharma
sonu sood and kapil sharma
instagram

The Kapil Sharma Show latest episode video, sonu sood: टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लॉकडाउन के बाद शुरू हो चुका है. इसके पहले एपिसोड़ में अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) नजर आये. शो के दौरान सोनू सूद ने खूब मस्ती की. अब इस एपिसोड का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें सोनू सूद कपिल के एक सवाल पर खूब हंसते नजर आ रहे है.

दरअसल, ये वीडियो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं कि, एक अफवाह ये है कि आपने इतने लोगों को घर छोड़ा है कि ऐसा भी हुआ कि दो लोग दही लेने जा रहे थे. उनको भी आप आजमगढ़ छोड़ आए. ये सुनकर सोनू सूद जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं."

इससे पहले द कपिल शर्मा शो को टीजर वायरल हुआ था जिसमें सोनू सूद मजदूरों की बात सुनकर भावुक होते हुए नजर आये थे. बता दें कि सोनू सूद ने न सिर्फ इन मजदूरों को सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद की है, बल्कि उनकी आवश्यक जरूरतों के लिए उनकी आर्थिक सहायता भी की. प्रवासी मजदूरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाने को लेकर सोनू देशभर में चर्चित हो गए हैं. इस शो में उन्होंने अपने प्रवासी रोजगार ऐप को शुरू करने के पीछे का विचार बताया, जो उन्होंने हाल ही में लॉन्च किया है.

शो के दौरान जब कपिल ने इस बारे में जानना चाहा तो सोनू ने कहा था, "मजदूरों के लिए यात्रा का इंतजाम करने के दौरान मैंने उनसे पूछा था कि वो वापस कब लौटेंगे या फिर वो वापस लौटेंगे भी या नहीं. इस पर मुझे सभी से एक जैसा जवाब मिलता था कि यदि उन्हें काम मिला तो वो लौट आएंगे, नहीं तो वो अपने शहर में ही कुछ काम ढूंढ लेंगे. इससे मैं सोच में पड़ गया.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मैं खुद इंजीनियरिंग का विद्यार्थी रह चुका हूं और इसलिए मैंने अपनी टीम के साथ इस बात पर काम शुरू किया कि इन मजदूरों को ऐप के जरिए कैसे काम मिल सकता है. इस ऐप को तैयार करने में हमें 2-3 महीने लग गए. इस ऐप पर किसी भी राज्य का कोई भी व्यक्ति अपनी कुशलता संवार सकता है और किसी दूसरे राज्य में जाकर अपने लायक काम हासिल कर सकता है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें