1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show amitabh bhattacharya eh dil hai mushkil title track manoj muntashir upcoming episode bud

The Kapil Sharma Show: ऐसे बना था 'ऐ दिल है मुश्किल' का टाइटल ट्रैक, अमिताभ ने किया खुलासा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
the kapil sharma show
the kapil sharma show
photo: twitter

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड स्वानंद किरकिरे, मनोज मुंतशिर और अमिताभ भट्टाचार्य जैसे अवार्ड विजेता गीतकारों का स्वागत किया जाएगा. सभी गीतकार कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम के साथ अपने सफर और कई अनसुने किस्से साझा करेंगे. कपिल शर्मा तीनों के साथ जमकर मस्‍ती भी करनेवाले हैं.

इस दौरान पता चला कि अमिताभ भट्टाचार्य शुरू में एक काल्पनिक नाम से गाने लिखते थे. जब कपिल ने इस बारे में जानना चाहा तो अमिताभ ने बताया, “मैं यहां सिंगर बनने आया था और मुझे लगा कि अगर मैं लिरिक्स में अपना नाम दूंगा तो कहीं सिंगिंग का काम मिलने से ना रह जाए. मैं 90 के दशक के अंतिम वर्षों की बात कर रहा हूं, जब मैं यहां आया था. फिर धीरे-धीरे दौर बदला और लोग टैलेंट को स्वीकार करने और उसे बढ़ावा देने लगे.”

इस दौरान एक और दिलचस्‍प किस्‍से का खुलासा हुआ. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का सुपरहिट टाइटल ट्रैक कैसे बना यह बात कम ही लोग ही जानते हैं. यह गाना अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा था, जिसे प्रीतम ने कंपोज किया और अरिजीत सिंह ने गाया था. हुआ यूं कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर को दिखाने से कुछ देर पहले तक यह गाना लिखा ही नहीं गया था.

जब कपिल ने इस बारे में पूछा तो अमिताभ ने बताया, “प्रीतम दा के साथ होता यह है कि शाम को 6 बजे मीटिंग है तो वो कभी-कभी 5 बजे भी धुन दे देते हैं. तो धर्मा प्रोडक्शन के साथ हमारी मीटिंग थी और मैं सुबह से ही प्रीतम दा के संपर्क में था. मैं कह रहा था - दादा शाम को प्रेजेंटेशन देना है, आप धुन दे दो, मैं कुछ तो रफली लिख लूं. आखिरी तक वो मुझसे यही कहते रहे कि कुछ बना रहा हूं, मैं कुछ सोच रहा हूं, मैं दे रहा हूं वगैरह-वगैरह.'

उन्‍होंने आगे कहा,' जब हम मीटिंग के लिए निकले और जैसे ही कार में बैठे, तभी उन्होंने मुझे यह धुन दी. मुझे बताया गया कि यह फिल्म का टाइटल सॉन्ग रहने वाला है और इसमें बहुत शिद्दत होनी चाहिए. ओशिवारा से खार तक मैं उनकी कार की पिछली सीट पर बैठकर लिखता रहा और सौभाग्य से इसमें लय भी बन गई. ऊपर वाले की कृपा से ये गाना जैसा लिखा गया था, वैसा ही स्वीकृत हो गया.'

बता दें कि पिछले वीकेंड प्रतिभाशाली म्यूजिक डायरेक्टर्स एवं कंपोजर्स अजय-अतुल मेहमान बनकर पहुंचे थे. कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम दोनों के साथ शो में जमकर मस्‍ती की थी. अपने बेहतरीन संगीत और चार्टबस्टर गानों के लिए मशहूर ये जोड़ी कपिल शर्मा के जोक्‍स पर खूब ठहाका लगाते दिखे थे और अपने मजेदार किस्से भी शेयर किये थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें