1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah bagha aka tanmay vekaria entry in taarak show due to this reason know actor fees per episode div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इस वजह से तारक शो में 'बाघा' की हुई थी इंट्री, जानें एक एपिसोड से कितना कमाते हैं एक्टर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tanmay Vekaria
Tanmay Vekaria
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Bagha Aka Tanmay Vekaria : तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लगातार 12 सालों से लोगों को इंटरटेन करता आ रहा है. शो के हर किरदार की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. एक ऐसा की कैरेक्टर है जिसकी एक्टिंग दर्शकों को खूब भाती है. शो में बाघा का किरदार अभिनेता तन्मय वेकारिया (Tanmay Vekaria) निभा रहे है. उनकी अदाकारी लोगों को बहुत गुदगुदाती है.

दरअसल, बाघा जेठालाल के स्टोर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करता है. उनकी शो में इंट्री बहुत दिलचस्प तरीके से हुई थी. एक बार शो में नट्टू काका का रोल प्ले करने वाले घनश्याम नायक काफी बीमार पड़ गए थे. शो से वो काफी समय से गायब रहे, जिसके बाद कुछ दिनों के लिए तन्मय को लाया गया. हालांकि उनका किरदार सिर्फ कुछ दिनों के लिए ही था, लेकिन उनकी लोकप्रियता देखकर उन्हें शो में हमेशा के लिए रख लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तन्मय वेकारिया पहले बैंक में मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव की जॉब करते थे. उस समय उन्हें मात्र 4 हजार मिलते रुपए मिलते थे. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो में आने के बाद उन्हें एक एपिसोड के लिए 22 हजार रुपए मिलते है. बता दें कि तन्मय के पिता गुजराती सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर को अपने परिवार के साथ वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है. अक्सर वो अपने परिवार के साथ अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहते है. वहीं, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि शो में वो जैसे दिखते है, वैसे रियल लाइफ में नहीं है.

तन्मय से जब पूछा गया था कि शो में पूरे समय ऐसे खड़े रहने से उनकी पीठ में दर्द नहीं होता है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था, यह सब सोच पर निर्भर करता है. अगर आप सोचने लगेंगे तो दर्द होने लगेगा. इसलिए मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें