1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari gives strong message on domestic violence say maine palak ko strong banaya hai actress looking hot and bold in red dress palak tiwari pool images sry

Shweta Tiwari ने Women’s Day पर घरेलू हिंसा के खिलाफ रखा अपना मजबूत पक्ष, Video में कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घरेलू हिंसा के खिलाफ श्वेता तिवारी ने रखी अपनी बात
घरेलू हिंसा के खिलाफ श्वेता तिवारी ने रखी अपनी बात
Instagram

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो के लिए जानी जाती हैं. अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर श्वेता ने सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा के खिलाफ अपना मजबूत पक्ष रखा है. उन्होंने वीडियो में कहा है कि आस पास में बहुत सी औरतें घरेलू हिंसा की शिकार हैं, और वो इस हिंसा को चुप चाप सह रही हैं, लेकिन कुछ कर रही हैं. वो सोचती हैं कि अगर उन्होंने कुछ किया तो उनके बच्चों का क्या होगा. आपके बच्चे हर दिन आपसे कुछ ना कुछ सीखते हैं. वो भी इसी तरह चुप तरह सीख लेंगे. अगर आप स्ट्रांग होंगीं तो बच्चे भी काफी कुछ सीखेंगे. जब मैंने पहली बार स्टेप लिया तो लोगों ने बहुत कुछ कहा, आज भी कह रहे हैं.

बेटी पलक तिवारी को लेकर श्वेता तिवारी ने कही ये बात

अपनी बेटी के बारे में सोचा होता, पर मैंने जो भी किया उससे मेरी बेटी समझदार बनीं, उन्हें सही गलत का फर्क समझ आया. मैं बेटी को कहती हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी, पर तुम्हें भी अपना ख्याल रखना होगा, खुद पर विश्वास रखना पड़ेगा. मैंने अपनी जिंदगी में जो भी कुछ देखा है उससे तुम कुछ सीखो. श्वेता ने कहा कि अगर आप पहला कदम उठाएंगे तो दूसरा कदम उठाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर क्लिनिक प्लस के कैंपेन मेरी बेटी स्ट्रांग कैंपेन के लिए अपने वीडियो को शेयर किया है.

श्वेता की बेटी कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

आपको बता दें श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक (Palak Tiwari) भी काफी चर्चा में रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) की तैयारी में पलक पूरी मेहनत कर रही हैं.

योगा को लेकर काफी सजग रहती हैं श्वेता तिवारी

श्वेता (Shweta Tiwari Instagram) अपने फिटनेट को लेकर काफी सजग रहती हैं. योगा के बिना श्वेता का कोई भी दिन नहीं गुजरता. श्वेता की फोटो को देखकर यह साफ लगता है कि योगा का उनकी बॉडी पर काफी असर होता है.

श्वेता ने ऐसे की थी अपने एक्टिंग कैरियर की शुरुआत

श्वेता तिवारी एकता कपूर के टेलीविजन शो कसौटी जिंदगी की में दिखाई देने के बाद एक घरेलू नाम बन गईं. कसौटी जिंदगी की धारावाहिक, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक था, में सिजेन खान, रोनित रॉय, उर्वशी ढोलकिया और करण सिंह ग्रोवर भी थे. उन्होंने जाने क्या बात है, सीता और गीता, साजन रे झूत मत बोलो और परवरिश कुछ भी होता है जैसे कुछ अन्य टीवी शो में भी अभिनय किया है.श्वेता को आखिरी बार सोनी टीवी के मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें