1. home Home
  2. entertainment
  3. shilpa shetty performs tapori dance with sanjay dutt on aila re song fans said ek number acy

Shilpa Shetty ने Sanjay Dutt के साथ 'आइला रे' Song पर किया Tapori Dance, Video देख फैन्स बोले-एक नंबर

शिल्पा शेट्टी और संजय दत्त का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों आइले रे सांग पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
shilpa shetty sanjay dutt dance video
shilpa shetty sanjay dutt dance video
social media

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन 'सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में जज के रूप में नजर आ रही हैं. शिल्पा, शो के सेट से आए दिन अपने डांस वीडियो (Dance Video) शेयर करती रहती हैं. अभिनेता संजय दत्त शो के आगामी एपिसोड में गेस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं. इसी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में संजय दत्त और शिल्पा शेट्टी जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं.

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की तरफ से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और संजय दत्त फिल्म 'जंग' के सॉन्ग 'आइला रे' पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस डांस को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं. शिल्पा और संजय का डांस देख वहां मौजूद सभी हैरान रह जाते हैं और स्टेज पर आकर साथ डांस करने लगते हैं. इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

आप मेरी जिंदगी मत जियो

वीडियो में संजय दत्त कहते हैं, मैंने अपने जीवन में पैसा नहीं कमाया, लेकिन प्यार जरूर कमाया है. प्यार बहुत पाया है. दोस्त बहुत कमाया है और मुश्किलों का सामना करने की ताकत हममें है. मैं हर नौजवान से हाथ जोड़कर यही कहना चाहता हूं कि आप मेरी जिंदगी मत जियो. मैं नहीं चाहता कि आज का नौजवान कोई भी तकलीफ का सामना करें. मैं शंकर भगवान का भक्त हूं. भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद मेरे साथ है और मैं यही चाहता हूं कि आप सभी पर भगवान भोले का आशीर्वाद बना रहे.

बता दें, हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की हंगामा-2 फिल्म रिलीज हुई थी. जबकि संजय दत्त फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आए थे. वे आने वाले दिनों में 'केजीएफ चैप्टर 2', 'शमशेरा', 'पृथ्वीराज' और 'द गुड महाराजा' फिल्मों में दिखाई देंगे.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें