1. home Home
  2. entertainment
  3. jr ntr ram charan alia bhatt ajay devgn starar rrr postponed again new date will be announce soon sry

RRR Release Date: आलिया भट्ट के फैंस को करना होगा और इंतजार, ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट फिर से टली

एसएस राजामौली की आरआरआर 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. जबकि निर्माता जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर के पोस्ट-प्रोडक्शन के साथ “लगभग पूरा” कर चुके हैं, उन्होंने दुनिया भर में सिनेमाघरों के खुलने तक इसकी रिलीज पर रोक लगाने का फैसला किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
RRR postponed again
RRR postponed again
instagram

जूनियर एनटीआर (Jr. NTR) और राम चरण (Ram Charan) , आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म आरआरआर (RRR) इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी. मगर अब फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन एक बार फिर कोरोना की स्थिति को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म का निर्देशन आरआर राजामौली कर रहे हैं, इससे पहले उन्होंने फिल्म 'बाहुबली' को डायरेक्ट किया था.

मेकर्स ने शेयर किया स्टेटमेंट

आरआरआर के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- फिल्म आरआरआर का पोस्ट प्रोडक्शन अक्टूबर 2021 तक पूरा हो जाएगा. लेकिन जैसा की कई लोगों को पता है हम रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं लेकिन नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं कर सकते हैं क्योंकि सिनेमाघर पूरी तरह से नहीं खुले हैं. जब सिनेमाघर पूरी तरह से खुल जाएंगे तब हम जल्द से जल्द फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करेंगे.

फिल्म की कहानी

फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों - अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को पर्दे पर दिखाएगी. एक नई दिशा के साथ राजामौली अपनी इस फिल्म में विद्रोह और संघर्ष के दौर के खिलाफ जाकर नायकों को एक अलग रूप में पेश करेंगे.

बेलबॉटम और चेहरे की कमाई पर पड़ा असर

कोरोना की दूसरी लहर के बाद खुले सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों ‘बेलबॉटम’, ‘चेहरे’ और ‘थलाइवी’ के उम्मीद से काफी कम कलेक्शन को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज अगले साल के लिए टाल दी है. तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज के लिए तैयार हुई इस फिल्म की रिलीज 13 अक्टूबर को किए जाने का एलान इसके मेकर्स ने साल की शुरूआत में ही किया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें