1. home Home
  2. entertainment
  3. shehnaz gill father santokh singh got tattoo of daughter name after sidharth shukla untimely demise pictures video viral slt

शहनाज गिल के पिता ने इस वजह से बेटी के नाम का बनवाया टैटू, तसवीरें वायरल

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने अपनी बेटी को खुश करने के लिए उसके नाम का टैटू बनवाया है. उनके टैटू की तस्वीरें इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शहनाज गिल के पिता ने करवाया टैटू
शहनाज गिल के पिता ने करवाया टैटू
instagram

Shehnaaz Gill News: टीवी की फेमस एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह गिल अपनी बेटी को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है. अभी शहनाज गिल अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमें में है. जिसके बाद संतोख गिल ने अपनी बेटी के नाम का टैटू बनवाया है. उनका यह टैटू इन-दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

संतोख सिंह गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के गम से निकालने के लिए अपनी बांह पर शहनाज के नाम का टैटू बनवाया है. यह टैटू पूरी तरह से हौसला बढ़ाने वाला लग रहा है. इस टैटू में प्रार्थना की पोजीशन में हाथ बना है, साथ ही एक गुलाब भी मौजूद है. जिसके बीच में शहनाज का नाम लिखा हुआ है.

संतोख सिंह सुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शहनाज के एक फैन पेज की ओर से शेयर किया गया है. जिसमें कैप्शन दिया गया था, 'उन्होंने वास्तव में एक टैटू बनवाया है? यह उनका प्यार है, कृपया इसे अब उसे जज न करें ????? #ShehnaazGill #Shehnaazians.

शहनाज का बुरा हाल

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से शहनाज गिल टूट गई है. वह सदमे में है. मीडिया से बात करते हुए शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने भी कहा था कि शहनाज बिल्कुल भी ठीक नहीं है, न ही किसी से बात करना चाह रही है.

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ था निधन

लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बीते 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सिद्धार्थ की मौत के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे सदमे में हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब नहीं रहें.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें