1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahzad deol in bigg boss 14 ace of space actor is fan of shehnaaz gill talks about salman khan div

Bigg Boss 14 : सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं बिग बॉस 14 का ये प्रतियोगी भी है शहनाज गिल का दीवाना

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Shahzad Deol
Shahzad Deol
instagram

Shahzad Deol In Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा बीते साल के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला भी इस बार बनें हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का खास रिश्ता बीते साल से ही सुर्खियों में है. दोनों की खास दोस्ती अभी भी बरकरार है. वैसे इस बार बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला ही नहीं बल्कि एक और प्रतियोगी भी शहनाज़ गिल का दीवाना है. जो शहनाज़ गिल को बहुत खास करार देते हैं. ये प्रतियोगी और कोई नहीं बल्कि शहज़ाद देओल (Shahzad Deol) है.

शहज़ाद देओल खुद बताते हैं कि मैं बिग बॉस का फॉलोवर रहा हूं. हर सीजन एक दो प्रतियोगी ऐसे रहे हैं. जिन्हें मैं पसंद करता हूं. प्रभावित होता रहा हूं लेकिन बीते साल जो शहनाज़ गिल थी. मुझे लगता है कि उन जैसी प्रतियोगी बिग बॉस के इतिहास में कोई नहीं थी. उन्होंने बिग बॉस ही नहीं हर रियलिटी शो वालों को एक खास किरदार दे दिया था. ऐसा भी कोई किरदार होना चाहिए उसके बाद सभी सोचने लगे थे.

बाकी जितने भी बिग बॉस के प्रतियोगी रहे हैं, उनके जैसा आपको दूसरे सीजन में मिल जाएगा लेकिन शहनाज़ गिल बस एक ही थी. मैं बिग बॉस के 13 सीजन्स में किसी की भी तुलना शहनाज़ से नहीं कर सकता हूं. शहनाज़ गिल बहुत खास थी. हो सकता है कि इस सीजन कई लोग शहनाज़ गिल बनने की कोशिश करें लेकिन शहनाज़ तो एक ही है. शहज़ाद आगे कहते हैं कि शहनाज़ और मैं एक ही शहर से आते हैं. हमारे बीच पंजाबियत भी कॉमन फैक्टर हैं. नाम में भी बहुत कुछ कॉमन है. ये सब मिलकर शहनाज़ के लिए मेरे लगाव को और खास बना देता है.

शहज़ाद देओल रियलिटी शो एक्सेस ऑफ स्पेस में भी नज़र आ चुके हैं. शहज़ाद बिग बॉस के घर में अपनी खासियत अपनी पंजाबियत को देते हैं. वे कहते हैं कि पहली बार बिग बॉस ने पगड़ी पहनने वाले किसी अभिनेता को अपने रियलिटी शो में मौका दिया है. वही उनकी खासियत है. शहज़ाद आगे बताते हैं कि बिग बॉस एक बहुत बड़ा रियलिटी शो है. जो एक एक्टर के तौर पर उन्हें अच्छे ऑफर्स दिलवा सकता है.

शहज़ाद सलमान खान से भी बिग बॉस के ज़रिए ही सही आमने सामने की बातचीत को लेकर उत्साहित हैं. शहज़ाद बताते हैं कि मैं सलमान खान सर से दो बार मिल चुका हूं. एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ बिग बॉस के सेट पर गया था. पांच साल पहले की बात है. वहां पर एक तस्वीर खिंचवाने का मौका मिला था और उनसे एक लाइन कह पाया था कि मैं आपका फैन हूं. दूसरी बार फिल्मसिटी स्टूडियो में उनको देखा था. मैंने उसी वक़्त तय किया था कि अब मैं उनसे पर्सनल लेवल पर अगली बार मिलूंगा. जब वो और मैं आपस में बात करेंगे. मुझे यकीन है कि बिग बॉस 14 में ऐसे कई मौके आएंगे.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें