1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jasmin bhasin in bigg boss 14 actress shares what she is taking inside the bigg boss house salman khan div

Exclusive : ये सारी चीजें लेकर Bigg Boss 14 में गई है जैस्मिन भसीन, बताया- इस बात से आता है गुस्सा

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Jasmin Bhasin
Jasmin Bhasin
instagram

Jasmin Bhasin in Bigg Boss 14 : मॉडल और अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के घर में एंट्री कर चुकी हैं. बिग बॉस के घर में जाने से पहले इस शो में अपनी एंट्री को लेकर जैस्मिन बहुत उत्साहित थी. जैस्मिन ने कहा कि इस शो के ज़रिए उनके फैंस को उनके अलग रंग जानने को मिलेंगे कि जैस्मिन को गुस्सा भी आता है,चिढ़ती भी है,झगड़ा भी करती है. उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले आपको 14 दिनों के लिए क्वारन्टीन रहना पड़ा था?

हां बिग बॉस से पहले बिग बॉस शुरू हो गया था. होटल में थी. खाना खाती. टीवी देखती. रिलैक्स करती थी. पूरी तरह से टाइम पास किया लेकिन ये ज़रूरी था सभी की सुरक्षा के लिए ये किया गया था. मुझे लगता है कि हम सभी बिग बॉस के घर में अपने घर से ज़्यादा सुरक्षित कोरोना से रहने वाले हैं. बहुत ध्यान रखा जा रहा है.

बिग बॉस में टिके रहने के लिए आपकी क्या रणनीति होगी?

वहां कौन कौन लोग हैं. मुझे पता नहीं है तो ऐसे में रणनीति कैसे बना पाती. मैंने बिग बॉस के अब तक के जो भी सीजन देखें हैं. उनमें एक बात तय है कि दर्शकों ने उन्हें ही प्यार दिया है, जो लोग रियल थे तो जैसी जैस्मिन रियल लाइफ में है. वैसे नज़र आएगी.

बिग बॉस में अपने काम खुद करने पड़ते हैं आप घर के कामों में कितनी अच्छी हैं?

कहने को तो मुझे सारे काम आते हैं लेकिन मैं करती नहीं हूं. बचपन से कभी कुछ नहीं किया. मुझे याद है अगर कभी मेरी मम्मी ने कुछ काम करने को कह दिया हो जैसे एक ग्लास पानी लाने को भी तो मुझे आफत आ जाती थी. मम्मी ने एक बार मुझे बर्तन धोने को कहा था तो दादी ने उन्हें डांटा था कि घर की बेटी से ये सब काम नहीं करवाना है तो सभी के लाड़ प्यार ने बिगाड़ दिया तो कुलमिलाकर बहुत तकलीफ होने वाली है.

बिग बॉस के घर में काम तो करना पड़ेगा ऑप्शन मिला तो खाना बनाना पसंद करेंगी या साफ सफाई?

साफ सफाई कर लूंगी यार इतने लोगों का खाना बनाना मेरे लिए मुश्किल है. वैसे भी वहां राशन की कमी होती है. ऐसे में मैंने खाना खराब बना दिया तो सभी के लिए मुसीबत हो जाएगी. किचन से दूर ही रहने वाली हूं.

फीमेल प्रतियोगी अब तक जो भी विनर बनी हैं उनमें से ज़्यादा लोगों ने किचन ही संभाला था शिल्पा शिंदे दीपिका कक्कड़ इसका उदाहरण रही हैं?

मैं इतना नहीं सोच रही हूं. मैं वैसे भी विनर बन जाऊंगी किचन नहीं भी संभालूंगी तो.

टीवी पर आप प्यारी और बबली टाइप किरदार में ज़्यादा दिखी हैं बिग बॉस के घर में कितनी ग्लैमरस जैस्मिन दिखने वाली हैं?

24 घंटे तो ग्लैमरस कोई नहीं दिख सकता है. जैस्मिन सो रही है. उठ रही है. झाड़ू पोछा कर रही है. हमेशा ग्लैमरस नज़र नहीं आ सकती ना. 4 दिन की बात नहीं है. लंबे दिनों की बात है. हां मैं अपने लुक्स को लेकर पर्टिकुलर हूं. मैं बहुत सारा मेकअप का सामान और सुंदर सुंदर कपड़े लेकर जा रही हूं. कोशिश पूरी रहेगी कि दिन का एक लुक तो अच्छा दे ही दूं.

क्या बातें आपको गुस्सा दिलाती हैं?

मैं जब भूखी होती हूं तो किसी चुड़ैल से कम नहीं होती हूं. मुझे बस खाना दे दो तो मैं शांत हो जाऊंगी. भूख कंट्रोल मुझसे नहीं होता है. हां गंदगी भी मैं झेल नहीं पाती हूं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें