1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabhiji ghar par hai yogesh tripathi aka happu singh per day fees in show worked in many ad know interesting facts div

Bhabhiji Ghar Par Hai : जानें एक एपिसोड से कितना कमाते है 'हप्पू सिंह', 'भाबीजी' में इस रोल के लिए पहले दिया था ऑडिशन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
happu singh
happu singh
instagram

Bhabiji Ghar Par Hain Yogesh Tripathi, happu singh : एंड टीवी पर आने वाला शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hain) लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. शो का हर किरदार दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है. शो ने दर्शकों को अंगूरी भाभी, मनमोहन तिवारी, दरोगा हप्पू सिंह जैसे कई मजेदार किरदार दिए हैं, जो लोगों को अपनी अदाकारी से खूब हंसाते है. वहीं शो से फेमस हुए दरोगा हप्पू सिंह (Happu Singh) को आज कौन नहीं जानता. ये किरदार योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) निभाते हैं. तो चलिए उनसे जुड़ी कुछ खास बातें आपको बताते है.

कई ऐड में कर चुके है काम

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में योगेश त्रिपाठी ने बताया था कि करियर की शुरुआत में प्रोडक्शन हाउस के चक्कर काटा करते थे. दो साल तक भटकने के बाद योगेश ने क्लोरमिंट का ऐड किया. साल 2007 में आया ये ऐड बहुत हिट हुआ था. जिसके बाद उन्होंने कई सारे ऐड में काम किया, लेकिन इससे योगेश को कोई खास पहचान नहीं मिली.

ऐसे मिला 'भाबी जी' में काम करने का मौका

इसके बाद योगेश त्रिपाठी को कविता कौशिक की भूमिका वाले F.I.R शो में काम करने का मौका मिला. शो में उनकी कॉमिक टाइमिंग और अभिनय कौशल को देखते हुए, निर्देशक शशांक बाली ने उन्हें भाबीजी घर पर हैं का हिस्सा बनाया. धीरे-धीरे इस किरदार ने शो के प्रमुख पात्रों जैसी लोकप्रियता हासिल कर ली. आज योगेश के किरदार हप्पू सिंह को हर कोई पहचानता है.

इस रोल के लिए पहले दिया था ऑडिशन

एक इंटरव्यू में योगेश ने बताया था कि, भाबी जी शो में सिर्फ विभूति, तिवारी और सक्सेना का रोल ही था. मैंने सबसे पहले सक्सेना के लिए ही ऑडिशन दिया था, लेकिन उस समय में कोई दूसरा शो कर रहा था, इस वजह से मैं इसे नहीं कर पाया. कुछ समय बाद मेरे शो का परफॉम्रेश खराब होने लगा. जिसके बाद शो में तिवारी का रोल करने वाले रोहिताश गौड़ ने उन्हें शो का हिस्सा बनने में मदद की थी.

उन्होंने आगे बताया था, भाबी जी में सिर्फ एक एपिसोड के लिए पिता या पुलिस वाले रोल की बात चल रही थी. रोहिताश ने ही मुझे लेकर डायरेक्टर से मिलवाया, जिसके बाद मुझे ये रोल मिल गया. मेरी अदाकारी सबको पसन्द आई और फिर मैं शो का हिस्सा बन गया.

हप्पू सिंह लेते है इतनी फीस

कई माडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, योगेश त्रिपाठी को उनके हप्पू सिंह के रोल के लिए हर दिन के लिए 35 हजार रुपए की राशि मिलती है. भाबी जी शो में योगेश द्वारा बोले गए तकिया कलाम जैसे न्यौछावर, अरे दादा, ससुर के लोगों की जुबान पर है. बता दें कि फिलहाल उन्हें 'हप्पू की उलटन पलटन' में काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं' भी काम किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें