1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sara khan reacts on drugs case connection photos of actress sara khan bold photos of sara khan bollywood drugs case deepika padukone sry

ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा खान ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट, कहा एक वक्त खुद को . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बॉलीवुड के गिलयारों से इन दिनों एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले की जांच की जा रही है. इस मामाले में कई अदाकाराओं जैसे दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछ ताछ की जा रही है. आपको बता दें इन सितारों की लिस्ट में टीवी अदाकारा सारा खान और एक्टर अंगद हसीजा का नाम भी शामिल है.

ड्रग्स केस पर सारा का रिएक्शन

अब सारा खान ने इस केस और अपने पर लगे आरोपों पर रिएक्ट किया है. सारा ने एक न्यूज पोर्टल को बताया है कि इस खबर से वे काफी हैरान और परेशान हैं. वे मानती हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए उनके खिलाफ चलाई जा रही उन खबरों का वे खंडन कर रही हैं. एक्ट्रेस कहती हैं- मुझे सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है. मुझे ड्रग एडिक्ट कहा जा रहा है. इस घटना के बाद से मैं इतना ज्यादा परेशान हो गई थी कि एक वक्त खुद को मारने पर भी विचार कर रही थी. मैं लोगों को याद दिलाना चाहूंगी कि मैं भी किसी की बेटी हूं, बहन हूं. मुझे भी वहीं सम्मान दिया जाए जो आप घर पर अपनी महिलाओं को देते होंगे.

सारा खान ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'लोग ये क्यों नहीं सोचते कि मैं भी किसी की बेटी किसी की बहन हूं. मुझे भी वैसी इज्जत मिलनी चाहिए जो हर एक महिला को मिलती है. एबिगेल पांडे और सनम जौहर ने मुझे बताया है कि उन्होंने एनसीबी के सामने किसी का नाम नहीं लिया है. यहां सवाल ये उठ रहा है कि फिर ये खबर किसने फैलाई है.'

सारा कुछ ही समय पहले कोरोना वायरस को मात देकर अपने काम पर लौटीं और उन्होंने अपने टीवी शो 'संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं' की शूटिंग शुरू की। लेकिन, सारा का नाम मीडिया में इस तरह की खबरों के साथ जुड़ जाने पर उनके हाथ से कई काम छूट गए. उन्होंने कहा कि इन अफवाहों के चलते उन्हें तीन सोशल मीडिया कैंपेन से हाथ धोना पड़ा. अब उनकी भरपाई कौन कर सकता है? आशा है कि लोग इस तरह की अफवाहों को सुनकर दूसरे लोगों के बारे में गलत धारणा बनाने से पहले थोड़ा विचार जरूर करेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें