40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Salman Khan से काले हिरणों के शिकार का बदला लेना चाहता है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई:पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने 1988 में जोधपुर में दो काले हिरणों का शिकार किया था और गैंगस्टर बिश्नोई इसी बात से नाराज है.

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले बिहार के शूटरों-विक्की गुप्ता और सागर पाल ने मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने उन्हें हायर किया था. क्योंकि वे 1988 के सलमान खान से जुड़े मामले में बदला लेना चाहते थे. 1988 में सलमान खान ने जोधपुर के पास मथानिया के बवाड में दो काले हिरणों का शिकार किया था. बिश्नोई ब्रदर्स सलमान खान के उस शिकार से नाराज चल रहे हैं. बिश्नोई समुदाय के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं.

14 दिन की पुलिस रिमांड

मुंबई क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर दया नायक ने दोनों को कोर्ट में पेश कर उनकी 14 दिन की पुलिस रिमांड ली है. दोनों शूटरों ने पुलिस को बताया है कि बिश्नोई ब्रदर्स ने उन्हें इस काम के लिए 1 लाख रुपये दिए थे. काम खत्म होने के बाद 3 लाख और देने की बात हुई थी.

सलमान खान को मारने के इरादे से आए थे दोनों शूटर, मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बिहार के शूटरों ने हमले से पहले 3 बार की थी Salman Khan के अपार्टमेंट की रेकी

राखी सावंत ने भाई सलमान के लिए जोड़े हाथ, रोते हुए बोलीं- वो लीजेंड है, उन्हें बख्श दो…

लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश

मुंबई पुलिस इस मामले में तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस की पुलिस कस्टडी लेने की कोशिश करेगी. साथ ही कनाडा में रह रहे अनमोल के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी करवाएगी. अनमोल इस मामले में मुख्य आरोपी है. उसने ही फायरिंग की साजिश रचने की जिम्मेदारी ली है और सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान को धमकी दी थी.

दो मैगजीन खाली करने का था ऑफर

पुलिस के मुताबिक अनमोल ने दोनों शूटरों से कहा था कि अगर वे सलमान खान के घर पर फायरिंग कर दो मैगजीन खाली कर देते हैं तो न सिर्फ वे मशहूर हो जाएंगे बल्कि उन्हें अच्छा मेहनताना भी मिलेगा. जेसीपी लखमी गौतम ने कहा कि विक्की क्लास 10 तक पढ़ा है जबकि सागर क्लास 8 तक. मुंबई पुलिस उनके पुराने केस भी खंगाल रही है. पुलिस दोनों पर मकोका (महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ आर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट) लगा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें