24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सैफ अली खान ने करीना कपूर के नाम का टैटू मिटाया, फोटोज देख फैंस बोले- आप दोनों के बीच सब ठीक तो…

सैफ अली खान और करीना कपूर बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर एक साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंट करते हुए देखा जाता है. अब सैफ की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ पर जो एक्ट्रेस की टैटू थी, वो गायब है. फैंस इसपर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

सैफ अली खान जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने अच्छे पति भी हैं. उन्हें अक्सर अपनी बेगम जान करीना कपूर खान संग स्पॉट किया जाता है. दोनों बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं. बीते दिनों कपल ने अपने घर के बाहर एक दूसरे संग लिपलॉक भी किया था. जिसके बाद उनके प्यार के चर्चे चारों ओर होने लगे. हालांकि इसी बीच अब सैफ अली खान की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें उनके हाथ पर जो करीना का टैटू था, वह गायब है, उसकी जगह पर नया आर्ट देखने को मिल रहा है. फैंस ये देखकर परेशान है और अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों स्टार्स के बीच सबकुछ ठीक तो है ना.


सैफ ने हटाया करीना कपूर के नाम का टैटू
दरअसल सैफ अली खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था और जिस बात ने फैंस को चौंका दिया, वह यह थी कि उनका ‘करीना’ टैटू एक नए टैटू से ढका हुआ है. यह स्पष्ट नहीं है कि सैफ ने टैटू को नए टैटू से ढका है या यह उनकी आने वाली फिल्मों में किसी किरदार का हिस्सा है, जो पहले ‘जवानी जानेमन’ जैसी फिल्मों के लिए हो चुका है.


Also Read- Saif Ali Khan के लिए फोटोग्राफर बनी करीना कपूर, फोटो शेयर कर पूछ लिया ये सवाल, वायरल हो रहा पोस्ट

2012 में सैफ ने बनवाया था करीना के नाम का टैटू
बता दें कि जब करीना और सैफ डेटिंग कर रहे थे तो सैफ अली खान ने अपनी बांह पर हिंदी में करीना का नाम लिखवाया था. बाद में दोनों ने 2012 में शादी कर ली. उनके दो बेटे हैं, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान ‘देवारा’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में हैं और यह जान्हवी कपूर की साउथ इंडस्ट्री में पहली फिल्म भी है. तेलुगु भाषा की इस फिल्म में सैफ अली खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे.


Also Read-Kareena Kapoor Khan को यूनिसेफ इंडिया का नेशनल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें