1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sachin shroff aka rajeev on his role in ghum hai kisikey pyaar meiin bud

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सचिन श्रॉफ की हुई शो में इंट्री,एक्टर ने अपने किरदार को लेकर किया ये खुलासा

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ जो हाल ही में लोकप्रिय टेलीविजन शो 'गुम है किसी के प्यार में' के लीड कलाकारों में शामिल हुए हैं, इसे अपना एक नया और अलग अनुभव कहते हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sachin Shroff
Sachin Shroff
instagram

टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) , जो हाल ही में लोकप्रिय टेलीविजन शो 'गुम है किसी के प्यार में' के लीड कलाकारों में शामिल हुए हैं, इसे अपना एक नया और अलग अनुभव कहते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा, "शो के साथ मेरे सहयोग का आनंद ले रहे हैं. निर्माताओं ने मेरे किरदार को बहुत ही रोचक तरीके से डिजाइन किया है."

एक्टर ने कहा, राजीव एक बहुत ही हंसमुख, ऊर्जावान व्यक्ति हैं जो खुशियाँ फैलाना पसंद करते हैं. वह एक खुशमिजाज पर्सनैलिटी रखतें हैं और लोगों को मुस्कुराने में मज़ा आता है. मुझे किरदार निभाने में मजा आ रहा है. मैं भूमिका को और जीवंत बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास और ऊर्जा लगा रहा हूं. यह मेरे लिए बिल्कुल नया और ताजा एक्सपीरियंस है."

सचिन को 'बालिका वधू', 'तुम्हारी पाखी', 'परमावतार श्री कृष्ण' जैसे शो में अभिनय करने के लिए भी जाना जाता है और लोगों का मानना है कि व्यक्तिगत गलतियों को स्वीकार करना और उन्हें सुधारना आत्म-सुधार की कुंजी है.

वह आगे कहते हैं, "मैं ट्रैक का इंज्वॉय कर रहा हूं, क्योंकि राजीव अपने लंबे समय से खोए हुए प्यार के साथ घर बसाने की कोशिश कर रहा है. वह अपनी पिछली गलतियों पर पछता रहा है और अब इसे ठीक करने की कोशिश कर रहा है. मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि व्यक्तिगत गलतियों को स्वीकार करना और सुधारना जितनी जल्दी हो सके उन्हें आत्म-सुधार की कुंजी है."

जारी ट्रैक के अनुसार,सई और विराट राजीव और शिवानी को एक करने की कोशिश कर रहे हैं. वे परिवार को शादी के लिए मनाने के मिशन पर हैं. विराट और साई आखिरकार सभी को शादी के लिए मनाने में कामयाब हो जाते हैं. भवानी भी मान जाती है लेकिन सिर्फ विराट की खातिर. अब इस वेडिंग ट्रैक में राजीव के परिवार का परिचय कराया जाएगा. राजीव की बड़ी बहन का किरदार सोनिया सिंह निभाएंगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें