1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma opens up her kissing scene with isha sharma in webseries twisted says kissing a boy is lot better div

निया शर्मा को अपनी को-स्टार ईशा शर्मा को किस करने पर मचा था खूब हंगामा, एक्ट्रेस ने अब लड़कों के साथ लिपलॉक पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nia Sharma
Nia Sharma
instagram

Nia Sharma reaction on her kiss in Twisted : निया शर्मा टीवी की बोल्ड ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं. निया टीवी इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है और उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. निया अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को हर बार चौंका जाती है. अब एक्ट्रेस ने अपने वेबसीरीज 'ट्विस्टेड' (Twisted) में दिए गए किस को लेकर नया बयान दिया है, जो वायरल हो रहा है.

दरअसल, निया शर्मा ने वेबसीरीज 'ट्विस्टेड' में अपनी फीमेल को-स्टार ईशा शर्मा को किस किया था. उनके इस लेस्बियन किस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. फरवरी 2020 में सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने कहा था, 'मैंने ट्विस्टेड में उस समय किसिंग सीन दिए हैं जब ओटीटी प्लेटफॉर्म इतना फेमस नहीं था.

'अब ओटीटी का कद काफी ऊंचा हो चुका है. सच बात ये है कि एक लड़की को किस करने में मुझे घबराहट हो रही थी. उस सीन को करने के बाद मुझे यह विश्वास हो गया कि एक लड़के को किस करना ज्यादा बेहतर होता है.' बता दें कि निया ने जमाई राजा 2 में रवि दुबे के साथ किसिंग सीन दिए थे.

निया शर्मा ने सीरियल काली के जरिए टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस शो के बाद उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके बाद नागिन एक्ट्रेस निया सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की. बता दें कि एक्ट्रेस अपने फैशन स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है.

इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में रवि दुबे के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. निया शर्मा ने कलर्स टीवी के सीरियल ‘इश्क़ में मरजावां’ में भी मुख्य किरदार का अभिनय किया था. निया ने कलर्स के स्टंट रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें