1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. after shehnaaz gill bigg boss 14 fame arshi khan going to have swayamvar rahul mahajan know latest update div

शहनाज गिल के बाद अब अर्शी खान रचाने वाली हैं स्वयंवर! शो का ये होगा टाइटल, जानें लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Arshi Khan swayamvar
Arshi Khan swayamvar
instagram

Arshi Khan swayamvar : बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद अभिनेत्री अर्शी खान किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. अर्शी को लाइमलाइट में रहना काफी पसंद है, चाहे उन्हें इसके लिए बोल्ड फोटोशूट कराना हो या बेतुके बयान देना हो. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, अर्शी खान भी अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्शी खान को शो के मेकर्स ने स्वयंवर के लिए अप्रोच किया है. राखी सावंत, राहुल महाजन, शहनाज गिल के बाद अब बिग बॉस प्रतियोगी अर्शी खान भी अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं. रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल के स्वयंवर के बाद, चैनल किसी ऐसे शख्स को चाहता है जो टीआरपी हिट कर सकता हो. ऐसे में अर्शी खान एक अच्छा नाम हैं.'

रिपोर्ट के मुताबकि, फिलहाल शो का टाइटल आएंगे तेरे साजना (सीजन वन विद अर्शी खान)' रखा गया है. स्वयंवर शो को राहुल महाजन होस्ट कर सकते है. हालांकि अभी इसके बारे में कोई कन्फर्म जानकारी नहीं है. बता दें कि अभी तक टीवी पर राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और शहनाज गिल का स्वयंवर हो चुका है.

अर्शी खान बिग बॉस 11 और 14 का हिस्सा रह चुकी है इसके अलावा वह सीरियल सावित्री देवी कॉलेज में नकारात्मक किरदार निभा चुकी हैं. गौरतलब है कि बिग बॉस 11 के दौरान अभिनेत्री और मॉडल गहना वशिष्ठ ने अर्शी खान पर इल्जाम लगाया था कि बिग बॉस के घर में अर्शी ने जो भी जानकारी दी है वो गलत है. वे सिंगल नहीं है बल्कि उनकी शादी हो चुकी है.

बता दें कि अर्शी खान ने बिग बॉस 14 में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. खासकर वो किस्सा खूब चर्चा में रहा था जब अर्शी खान के साथ तीखी बहस के बाद विकास गुप्ता ने उन्हें पूल में धक्का दे दिया था. हालांकि बाद में विकास ने माफी मांग ली थी और अपनी सफाई में कहा था कि वो कई दिनों से अर्शी के मुंह से अपनी फैमिली के बारे में काफी कुछ सुन रहे थे, वो एक्शन का रिएक्शन था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें