1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nawazuddin siddiqui called kangana ranaut best producer said it was fun working with her slt

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना रनौत को बताया बेस्ट प्रोड्यूसर, कहा- उनके साथ काम करके मजा आ गया...

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में अवनीत कौर के साथ कंगना रनौत के डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाले हैं. अब एक्टर ने कंगना के साथ काम करने को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui
Instagram

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपने बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते है. सोशल मीडिया पर एक्टर के लाखों फैन-फॉलोइंग है. हाल ही में नवाजुद्दीन की लेटेस्ट फिल्म हीरोपंती 2 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को ऑडियंस का जबरदस्त रिसपांस मिल रहा है. जल्द ही अभिनेता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाले हैं, इसमें एक्टर के साथ अवनीत कौर (Avneet Kaur) होगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में कंगना के साथ काम करने को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर किया है.

कंगना रनौत को इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट प्रोड्यूसर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में पहली बार अवनीत कौर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म का निर्देशन साई कबीर ने किया है. शूटिंग इस साल फरवरी में पूरी की गई थी और फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर सीधे रिलीज के लिए जा रही है. नवाजुद्दीन ने हाल ही में कंगना रनौत को बेस्ट प्रोड्यूसर में से एक बताया और उन अफवाहों का भी खंडन किया, जिनमें कहा जाता था कि उनके साथ काम करना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में किसी के बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए.

कंगना के साथ काम करना आसान

कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर, नवाजुद्दीन ने कहा, “बहुत मजा आया. बहुत कमाल लड़की है..मैंने इसका बहुत आनंद लिया. वह एक अद्भुत लड़की है. इस धारणा के बारे में पूछे जाने पर कि कंगना के साथ काम करना मुश्किल है, अभिनेता ने कहा, "वह मेरी निर्माता थीं. उनके जैसे निर्माता संख्या में बहुत कम हैं. वे दुर्लभ हैं." यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस धारणा के कारण कंगना के साथ काम करने से डरते हैं, उन्होंने कहा, "बिल्कुल नहीं. किस बात का डर? वह इतनी अद्भुत अभिनेत्री हैं, इतनी अच्छी निर्माता हैं, आपको और क्या चाहिए?"

अफवाहों पर विश्वास न करें

उन्होंने आगे कहा, "जब बात सुनने की आती है, तो आप मेरे बारे में भी कई बातें सुन सकते हैं, लेकिन आप व्यक्तिगत रूप से जानते हैं कि मैं कौन हूं. ऐसा कहा जाता है कि इंडस्ट्री में लोगों के कान कमजोर होते हैं, लोग जो भी कहते हैं उस पर आसानी से विश्वास कर लेते हैं और इसमें अपनी अफवाहें भी जोड़ सकते हैं. इसलिए जब तक आप किसी से नहीं मिलते, तब तक आपको उन बातों पर विश्वास नहीं करना चाहिए जो आपने उनके बारे में सुनी हैं."

हीरोपंती 2 रिलीज

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन की लेटेस्ट फिल्म हीरोपंती 2 शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती का सीक्वल है और इसमें उनके और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में नवाजुद्दीन विरोधी लैला के रूप में दिखाई देते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें