1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. mona singh will be back on tv after 5 years as mauka e vardaat host going to share screen with ravi kishan mona singh replaces naagin actress rashami desai as mauka e vardaat season 2 host sry

Mona Singh की होने वाली है 5 सालों बाद टेलीविजन पर वापसी, Ravi Kishan के साथ स्क्रीन शेयर करतीं नजर आएंगी अदाकारा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mona Singh की होने टेलीविजन पर वापसी
Mona Singh की होने टेलीविजन पर वापसी
instagram

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह 5 सालों बाद टेलीविजन पर वापसी करने को तैयार हैं. एक्ट्रेस अब मौका-ए-वरदात 2 में होस्ट के रूप में दिखाई देंगी. इस क्राइम बेस्ड शो को मोना सिंह रवि किशन के साथ होस्ट करती नजर आने वाली हैं. टेलीविजन अभिनेत्री मोना सिंह, जिन्हें आखिरी बार कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो में देखा गया था.

रश्मि देसाई को रिप्लेस कर मोना सिंह करेंगी शो होस्ट

इस शो के लिए रश्मि देसाई के नाम पर भी विचार हुआ था और उनके बातचीत भी हुई थी लेकिन आखिरकार मोना सिंह को फाइनल कर लिया गया। इससे पहले मोना ने क्राइम थ्रिलर के नाम पर 9 साल पहले सीआईडी ही किया है. ई टाइम्स से बात करते हुए मोना ने शो की कंफर्मेशन दी और बताया, ''हां, ये सही है, मैं मौका-ए-वारदात का हिस्सा हूं. क्राइम जोनर हमेशा से ही उत्सुकता बढ़ाता है और ये काफी मजेदार प्रोजेक्ट है और अभी हम शो की डिटेल्स पूरा करने पर काम कर रहे हैं.'' जैसे ही सभी तरह की फॉर्मेलिटीज हो जाती हैं, इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. हालांकि अभी जगह फाइनल नहीं हुई है.

मोना सिंह ने जस्सी जैसी कोई नहीं से किया था करियर की शुरूआत

मोना सिंह ने टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत जस्सी जैसी कोई नहीं शो से की थी और बाद में झलक दिखला जा, राधा की बेटी कुछ कर दिखेंगी, और कवच… काली शक्तियों से. वह 3 इडियट्स, उत्तर पतंग और जेड प्लस जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. इसके अलावा अब वो आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाली हैं.

अनुपमा की पहली पसंद थी मोना सिंह

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने रूपाली गांगुली से पहले मोना सिंह (Mona Singh) को अप्रोच किया था.आखिरकार रूपाली गांगुली के खाते में ‘अनुपमा’ का लीड रोल आया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें