1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 23 february 2021 sherlyn reveal her pregnancy secret after kritika and prithvi marriage div

Kundali Bhagya Upcoming Episode : कृतिका और पृथ्वी की शादी से टूटी शर्लिन, बताने वाली है अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ा ये राज!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Upcoming Episode
Kundali Bhagya Upcoming Episode
instagram

Kundali Bhagya Upcoming Episode : कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) इन दिनों काफी रोमांचक हो गया है. प्रीता के वापस लूथरा हाउस आने से माहिरा बिल्कुल खुश नहीं है. कृतिका पृथ्वी से शादी कर लेती है. उनदोनों को साथ में देखकर सारा परिवार हैरान हो जाता है करण बहुत गुस्सा होता है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कृतिका कहती है की हमारी शादी को चार दिन हुए है और ये शादी भगवान की मर्जी से हुई है. वो बताती है कि चंडीगढ़ में उसे कुछ गुंडों ने पकड़ लिया था. जिसके बाद पृथ्वी ने उसे अपनी जान पर खेलकर उसकी जान बचाई थी. जिसके बाद दोनों करीब आ गए थे.

कृतिका कहती है जिससे मैंने नफरत किया उसने ही मेरी मदद की. जिससे मैंने प्यार किया उसने मुझे मंडप में छोड़ दिया. इधर शर्लिन ये सारी बातें सुनकर बहुत गुस्सा हो जाती है और अपने कमरे में जाकर तोड़-फोड़ करने लगती है. माहिरा उसे संभालती है. शर्लिन सोचती है कि वो पूरे परिवार को जाकर बता देगी की उसका और पृथ्वी का रिश्ता क्या है.

शर्लिन कहती है कि वो सबके बता देगी कि उसके पेट में पल रहे बच्चे का बाप पृथ्वी है. जिसके बाद माहिरा उसे समझाती है कि गुस्से में कोई फैसला ना लें. पिछले एपिसोड में आपने देखा कि कृतिका पृथ्वी से शादी कर लेती है. करण कृतिका पर काफी गुस्सा होता है और उससे ऐसा करने की वजह पूछता है. कृतिका कहती है कि अक्षय के बाद पृथ्वी ने उसका हाथ थामा.

पृथ्वी कहता है कि वो इस घर का दामाद नहीं जमाई बनकर आया है. करण बहुत गुस्सा होता है. साथ ही घरवाले भी. करण उसपर हाथ उठाने जाता है तो कृतिका उसे रोक लेती है ये कहते हुए कि वो उसका पति है. करण कहता है कि एक चोर से बचने के बाद तूने दूसरे चोर से शादी कर ली.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें