1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written episode 4th january preeta ask karan not to reveal mahira manali plan to everyone div

Kundali Written Episode : करण को प्रीता ने रोका माहिरा का सच लूथरा हाउस में सबको बताने से, करीना बुआ को सताने लगा ये डर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Written Episode : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है, जो शो को और दिलचस्प बना देगा. जारी ट्रैक के अनुसार, करीना इस बात से डर जाती है कि कही प्रीता उसका सच लूथरा हाउस में सबको ना बता दें, इस वजह से वो उसे फोन करती है. लेकिन तब तक करण औऱ प्रीता लूथरा हाउस पहुंच जाते है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण औऱ प्रीता को वापस घर में देखकर राखी बहुत खुश हो जाएगी. प्रीता पूरे घरवालों को बताती है कि अक्षय दुबई से वापस आ गया है और इस बार वो हमेशा के लिए यही रहना चाहता है. वो कृतिका से शादी करना चाहता है और इस वजह से अक्षय कल सुबह यहां आ रहा है. ये सुनकर कृतिका शरमा जाती है और करीना उसे खुशी से गले लगा लेती है.

प्रीता कृतिका से कहती है कि वो उसकी शादी में सारी तैयारी करेगी और कोई कमी नहीं होने देगी. करीना प्रीता की बात सुनकर ऐसा दिखाने की कोशिश करती है कि उसे बहुत खुशी हो रही. लेकिन ऐसा वो सिर्फ इस वजह से करती है कि कही प्रीता उसका सच सबको ना बता दें. माहिरा को करीना बुआ का ये बर्ताव समझ नहीं आता.

शर्लिन माहिरा से कहती है कि करीना बुआ प्रीता के साथ अच्छा बनने की नाटक कर रही है ताकि उनपर किसी को कोई शक ना हो. उसे समझाती हुए शर्लिन कहती है कि कुछ दिन तुम सिर्फ तामाशा देखो, जैसे ही ये मामला थोड़ा ठंडा होगा, हमदोनों फिर से ऐसा प्लान बनाएगे कि प्रीता घर से बाहर निकल जाएगी.

करण प्रीता से कहता है कि वो माहिरा की सच्चाई पूरे घर वालों को बताना चाहता है, लेकिन प्रीता उसे मना कर देती है. वो कहती है कि घर में सबलोग कृतिका की शादी को लेकर बहुत ज्यादा खुश है, ऐसे में ये सब बता कर किसी का मूड खराब नहीं करना चाहिए. आने वाला एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है.

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें