1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert rishabh helped preeta prithvi entry in luthra house create new problems for sherlyn upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : ऋषभ ने दिया प्रीता का साथ, लूथरा हाउस में इंट्री करके पृथ्वी ने बढ़ायी शर्लिन की मुसीबत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) सीरियल लगातार टीआरपी की रेस में टॉप पर है. इसे पसन्द किये जाने का कारण है शो की दिलचस्प कहानी. इन दिनों शो में दिखाया गया है कि प्रीता महिला मोर्चा के सदस्यों के साथ लूथरा परिवार पहुंचने के बाद करण से कहती है कि वह उसे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करें. लेकिन फिर भी वो इस रिश्ता को नहीं मानता.

प्रीता की बातें सुनकर करण उसे घर से बाहर निकलने के लिए कहेगा. इस पर करण का भाई ऋषभ प्रीता का पक्ष लेता है. शर्लिन इसका फायदा उठाकर करण और ऋषभ के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश करती है. लेकिन इसमें भी वो सफल नहीं हो पाती है और करण के गुस्से का शिकार हो जाती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जहां प्रीता हमेशा घरवालों से अच्छे से बात करती थी, अब सबसे बदतमीजी से बात करेगी. इस बार प्रीता का एक नया ही रूप लूथरा हाउस के लोग देखेंगे. प्रीता शर्लिन और माहिरा के प्लान को फेल करने के लिए ये सब करेगी. वहीं, पृथ्वी प्रीता को खोजता हुआ लूथरा हाउस पहुंच जाएगा और उसे वहां देखकर शर्लिन के होश उड़ जाएंगे. शर्लिन पृथ्वी से लूथरा हाउस से जाने के लिए कहेगी. पृथ्वी इस वादे के बाद वहां से जाता है कि शर्लिन प्रीता को जल्द ही घर से निकाल बाहर कर देगी.

वहीं, इधर करण पुलिस को बुलाता है और कहता है कि प्रीता ने उससे धोखे से शादी की है. करण की बात सुनकर प्रीता चौंक जाती है, और पुलिस से कहती है कि उसके पास सबूत है कि करण ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया थआ, लेकिन करण ने उसे बीच रास्ते में ही छोड़ दिया. वहीं प्रीता पुलिस से ये भी कहेगी कि करण के पास कोई सबूत नहीं है कि उसने महेश अंकल की जान लेने की कोशिश की है.

इस दौरान ऋषभ प्रीता का साथ देगा और कहेगा कि प्रीता ही वो इंसान है जिसने उसे किडनैपर से बचाया. वहीं एनजीओ वाले पुलिस को करण और प्रीता की शादी का वीडियो दिखाएगी. इस देख पुलिस क्या कहेगी ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें