1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert new twist in show karan father mahesh expose sherlyn when she tried to kill him

Kundali Bhagya Spoiler Alert: शो में आने वाला है नया ट्विस्ट, क्या खुल जाएगी शर्लिन की पोल, जब आएगा करण के पिता को होश!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya : टीवी का चर्चित सीरीयल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो के पिछले एपिसोड में शर्लिन और माहिरा मिलकर करण के पिता को जान से मारने का प्लान बनाती हैं. इसके लिए शर्लिन माहिरा से कहती है कि वह जल्द से जल्द करण से शादी कर ले और उसके बाद वे अपने प्लान को अंजाम देगी. प्रीता दोनों की बातें सुन लेती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण प्रीता से कहता है कि वह जानता है कि वो इस शादी से खुश नहीं है. वह प्रीता को गौर से देखता है तो उसे उस पर शक होता है. लेकिन वह यह नहीं जानता है कि प्रीता की इस टेंशन और उस शक का कनेक्शन उसके पिता से जुड़ा हुआ है.

शर्लिन माहिरा से कहती है कि करण की शादी के बाद महेश का जिंदा रहना उनके लिए खतरा पैदा कर सकता है, इसलिए उसे मरना होगा. शर्लिन माहिरा से कहती है कि वह जल्द से जल्द करण से शादी कर ले और इसके बाद उसके पिता को जान से मार दिया जाएगा. इधर प्रीता उनकी बात सुन लेती है और वो महेश लूथरा को बचाने की ठान लेगी.

कहानी में नया मोड़ आने वाला है. जहां एक बार और शर्लिन औऱ माहिरा महेश को मारने की कोशिश करेंगी तो दूसरी ओर महेश के साथ जो कुछ भी होगा इसका इल्जाम प्रीता पर आ जाएगा. तभी शो में महेश को होश आने वाला है. क्या महेश होश आने के बाद शर्लिन औऱ माहिरा के प्लान के बारे में सबको बताएंगे. ये तो आने वाले शो में ही पता चलेगा.

बता दें कि श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का धारावाहिक कुंडली भाग्य लोगों को खूब पसन्द आता है. शो के सारे किरदार लोगों को दिलों में बसते है. बीते हफ्ते के 30वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ये शो पहले पायदान पर था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें