1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kumkum fame juhi parmar shared a special video on the completion of 19 years of the show bigg boss winner juhi parmar know lesser known facts of kumkum actress sachin shroff sry

Kumkum फेम Juhi Parmar ने किया स्पेशल वीडियो शेयर, शो के 19 साल पूरे होने पर कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kumkum fame Juhi Parmar shared a special video on the completion of 19 years of the show
Kumkum fame Juhi Parmar shared a special video on the completion of 19 years of the show
instagram

स्टार प्लस के सुपरहिट शो कुमकुम के 19 साल पूरे होने पर शो की लीड एक्ट्रेस जूही परमार ने सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी बातें शेयर कि है. जूही का यह शो आज भी स्टार प्लस के टॉप 10 शोज में से एक है.जूही लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीज़न-5 की विजेता भी रही हैं और इनकी फैन फाॅलोइंग भी कम नहीं है.

जूही परमार ने कुमकुम से जुड़ी शेयर की ये बात

स्टार प्लस के शो कुमकुम को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था. इस शो में जूही परमार और हुसैन की जोड़ी नजर आई थी. जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के 19 साल पूरे होने पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. जूही ने लिखा है, "कुमकुम फेम जूही मेरे जीवन के सबसे यादगार शो के 19 साल के रूप में लोग अब भी मुझे कुमकुम के रूप में याद करते हैं जो भारतीय टेलीविजन के सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक बन गया. मेरे पास शो से कई खूबसूरत यादें हैं, जो मेरी आंखों में खुशी के मीठे आंसू लाती हैं.

जैसा कि मैं पीछे मुड़कर देखता हूं. और बेशक ये सफर अधूरा होता तुम्हारे बिना @huseinkk (मेरे सुमित हमेशा के लिए ❤️) हम सेट पर टॉम एंड जेरी के नाम से जाने जाते थे, और आप मेरी अब तक की सबसे अच्छी कोस्टार हैं, क्योंकि आप सेट पर रहने को इतना मज़ेदार बना देते थे, हंसी हमेशा आती रहती थी!

जिस तरह से हम एक-दूसरे के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए काम करेंगे, उससे वास्तव में हम एक साथ अभिनेता के रूप में विकसित हुए हैं. और अंत में आप सभी को धन्यवाद देना चाहूंगी, आप आज भी कुमकुम पर जो प्यार बरसा रहे हैं उसके लिए !!!! 🙏🙏🙏🙏 हमारा 'प्यारा सा बंधन' हमेशा बना रहे ❤️ इस तरह के एक प्रतिष्ठित शो के लिए स्टार प्लस को बहुत-बहुत धन्यवाद!"

वो से कि थी जूही ने अपने करियर की शुरूआत

जूही परमार ने जूही परमार ने अपने कर‍ियर की शुरुआत जीटीवी के हॉरर शो 'वो' से की थी. हालांकि, उन्हें पहचान कुमकुम से मिली थीं. जूही परमार ने 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी की थी. कुछ साल बाद ही कपल के रिश्ते बिगड़ने लगे. 2011 में जूही-सचिन के झगड़े मीडिया के सामने आने लगे. बेटी के जन्म के साथ कपल की लाइफ नॉर्मल हो गई लेकिन बाद में फिर वही हाल हो गया. फाइनली 2018 में कपल ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी और अलग हो गए. जूही को बेटी की कस्टडी मिली है हालांकि सचिन उनसे मिलने आते रहते हैं.

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं जूही परमार

टीवी सीरियल्‍स के अलावा जूही परमार कई फ‍िल्‍मों में भी नजर आई हैं. वह गुजराती फ‍िल्‍म रंगाई जाने रंगमा, हिंदी फ‍िल्‍म मधुर मिलन, पहचान, एक था टाइगर में भी नजर आ चुकी हैं. सलमान खान की फ‍िल्‍म एक था टाइगर में उन्‍होंने एक न्‍यूज रिपोर्टर का रोल निभाया था.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें