1. home Home
  2. entertainment
  3. krushna abhishek skips shooting for govinda episode in kapil sharma show comedian says things are still same between us dvy

The Kapil Sharma Show में गोविंदा के आने से कृष्‍णा अभिषेक हुए गायब? कॉमेडियन ने कह दी बड़ी बात

कपिल शर्मा शो के अगामी एपिसोड में एक्टर गोविंदा आने वाले हैं. उनके आने से शो से कृष्णा अभिषेक ने दूरी बना ली हैं. बता दें कि दोनों के बीच काफी लंबे समय से मतभेद चलता आ रहा है. दोनों एक दूसरे के सामने आने से बचते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कपिल शर्मा शो में गोविंदा
कपिल शर्मा शो में गोविंदा
instagram

The Kapil Sharma Show: टीवी पर कपिल शर्मा शो धमाकेदार वापसी कर चुका है. शो में अगले हफ्ते बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) आने वाले हैं. ऐसे में शो में सपना का रोल निभा रहे कृष्णा अभिषेक अगामी एपिसोड में नजर नहीं आने वाले. इसके पहले भी कृष्णा ने गोविंदा वाले एपिसोड से दूरी बना ली थी.

दरअसल, कपिल शर्मा शो के अगामी एपिसोड में गोविंदा औऱ उनकी पत्नी सुनीता शिरकत करने वाली हैं. उनके आने की वजह से कृष्णा अभिषेक ने एपिसोड की शूटिंग करने से इनकार कर दिया. बता दें कि मामा-भांजा की ये जोड़ी के बीच तीन साल से मतभेद चल रहा है औऱ ये अभी तक खत्म नहीं हुआ है. दोनों के बीच चल रही लड़ाई ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी थी.

इस बारे में जब कृष्णा से पूछा गया तो, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि, "जब मुझे पता चला कि वे आगामी एपिसोड में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे, तो मैं इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था, इसलिए मैंने अपनी तारीखों को समायोजित करने की कोशिश नहीं की. मेरा मानना है कि दोनों पार्टिया एक मंच साझा नहीं करना चाहते."

कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, ये मेरी तरफ से भी होगा और उनकी तरफ से भी होगा. ये एक कॉमेडी शो है, पता नहीं कौन सी बात लेकर बड़ी बात बन जाए और फिर वो सब होगा कि ऐसा बोल दिया वैसा बोल दिया. मैं कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहता था. मुझे यकीन है कि जब गोविंदजी शो में आएंगे तो दर्शक मेरे परफॉर्मेंस का इंतजार करेंगे, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि प्रदर्शन न करना ही बेहतर है.

कृष्णा ने ये भी कहा कि, कलाकार बहुत इमोशनल होते है. उनको काम करना चाहिए पर ऐसा भी नहीं जहां दोनों को एक दूसरे को देखना नहीं है. हमारे बीच चीजें अभी भी वैसी ही है और मुद्दों का समाधान नहीं हुआ है. बता दें कि इससे पहले भी गोविंदा के शो पर आने पर कृष्णा शो से गायब दिखे थे. उन्होंने उस समय भी उस एपिसोड से खुद को दूर रखा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें