1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kbc 12 nazia nasim became the first crorepati of kaun banega crorepati season 12 know about nazia nasim jackpot question of kaun banega crorepati 12 kbc play along winner list how to play kbc play along sry

KBC 12: नाजिया नसीम बनीं कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की पहली करोड़पति, जानिए क्या जैकपॉट प्रश्न का जवाब देकर जीत पाएंगी 7 करोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कौन बनेगा करोड़पति गेम शो के 12वें सीजन की शुरूआत हो चुकी है. शो की लोकप्रियता पिछले 20 सालों से बनी हुई है. महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में उनका अंदाज लोगों को काफी भाता है. एक आम इंसान को लखपति और करोड़पति बनाने के इस शो के सफर का हिस्सा लाखों लोग बनना चाहते हैं, पर कुछ ही लोग इस शो में शामिल हो पाते हैं. आपको बता दें केबीसी के सीजन 12 को इस सीजन का पहला करोड़पति मिल गया है.

नाजिया नसीन बनीं केबीसी सीजन 12 की पहली करोड़पति

कंटेस्टेंट नाजिया नसीम (Nazia Nasim) इस सीजन की पहली करोड़पति कंटेस्टेंट बन गई हैं. केबीसी के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि नाजिया ने एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे दिया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन खुद ऐलान कर रहे हैं कि नाजिया ने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं. बता दें कि नाजिया नसीम के करोड़पति बनने वाला एपिसोड 11 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा.

क्या 7 करोड़ रुपये का जवाब दे पाएंगी नाजिया

केबीसी द्वारा जारी किए गए प्रोमो में दिखाया गया है कि नाजिया नसीमसे अमिताभ बच्चन उनसे 16 वां प्रश्न 7 करोड़ के लिए पूछते हैं. सवाल पूछने के बाद अमिताभ कहते हैं- बहुत होशियारी के साथ खेलिएगा. इस पर नाजिया जवाब देती हैं- बिल्कुल रिस्क तो लिया ही है मैंने जिंदगी में, एक और बार सही. आपको बता दें 7 करोड़ के जैकपॉट सवाल का जवाब देना इतना आसान नहीं होता. वैसे, अगर नाजिया जैकपॉट सवाल का भी सही जवाब दे देती हैं तो वे इतिहास रच देंगी. प्रोमो में अमिताभ बच्चन, नाजिया को सर्तक और सावधानी के साथ खेलने के लिए कहते हैं.

छवि कुमार ने इस सीजन में पहली बार जीता था 50 लाख रुपये

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की रहने वाली छवि कुमार ने इससे पहले अपनी समझदारी से शो में 50 लाख रुपये जीते हैं. छवि के पति भारतीय वायु सेना में अधिकारी हैं.

कोरोना के कारण ऑडियंस नहीं हैं केबीसी का हिस्सा

वैसे तो इस साल कोरोना के संक्रमण के कारण शो में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जा रहा है. इस बार ऑडियंस को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है. आपको बता दें कि इस बार ऑडियंस पोल लाइफलाइन को भी शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें