29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एंजोलीना चिकनपॉक्‍स से पीडि़त, वीडियो में कहा नहीं हो पाउंगी ”अनब्रोकेन” के प्रीमियर में शामिल

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजोलीना जोली अपने आनेवाली फिल्‍म ‘अनब्रोकेन’ के प्रोमोशन इवेंट पर शामिल नहीं हो पाएंगी. इसकी सूचना खुद एंजोलीना ने एक वीडियो के माध्‍यम से दी. वीडियो में एंजोलीना बीमार अवस्‍था में दिखती हुईं यह बता रही हैं कि अगले सप्‍ताह होने वाने ‘अनब्रोकेन’ के प्रोमोशन पर वो मौजूद नहीं हो पाएंगी. […]

हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा एंजोलीना जोली अपने आनेवाली फिल्‍म ‘अनब्रोकेन’ के प्रोमोशन इवेंट पर शामिल नहीं हो पाएंगी. इसकी सूचना खुद एंजोलीना ने एक वीडियो के माध्‍यम से दी.

वीडियो में एंजोलीना बीमार अवस्‍था में दिखती हुईं यह बता रही हैं कि अगले सप्‍ताह होने वाने ‘अनब्रोकेन’ के प्रोमोशन पर वो मौजूद नहीं हो पाएंगी. उन्‍होंने बताया कि पिछली रात उन्‍हें पता चला कि उन्‍हें चिकन पॉक्‍स हो गया है. और इस वजह से उन्‍हें घर में ही रहना पडे़गा. एंजोलीना ने कहा कि इस दौरान वो अपने फैन्‍स को बहुत मिस करेंगी.
यूनिवर्सल पर रिलीज इस वीडियो में मुताबिक एंजोलीना चिकेन पॉक्‍स होने की वजह से अपने द्वारा निर्देशित फिल्‍म के सार्वजानिक प्रोमोशन में शरीक नहीं हो पाएंगी. फिल्‍म अनब्रोकेन पूर्व ओलंपियन लुईस जैमपेरिनी की जिंदगी पर बनीं फिल्‍म है. फिल्‍म का प्रीमियर लॉस एंजिलिस में सोमवार को होने वाला है.
यूनिवर्सल ने बताया कि हलांकिे इस मौके पर एंजोलीना के पति ब्रैड पिट्ट और उनके बच्‍चे उनका प्रतिनिधत्‍व करेंगे. स्‍टूडियो ने बताया कि एंजोलीना बहुत मजबूत इरादों वाली महिला हैं. अभी एंजोलीना चिकनपॉक्‍स के वजह से मुरझा गयी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें