30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हॉलीवुड गायिका केटी को मिला बर्थडे पर मनचाहा गिफ्ट

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड गायिका केटी पेरी को उनके जन्म दिन पर मनचाहा तोहफा मिला है. पेरी की ख्वाइश थी कि पित्जा की दुकान के साइनबोर्ड पर उनका नाम हो और उनकी यह ख्वाइश उनके 30 वें जन्म दिन से 4 दिन पहले ही पूरी हो गई. टीएमजेड की खबरों के मुताबिक, लॉस एंजिलिस में शेकीज […]

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड गायिका केटी पेरी को उनके जन्म दिन पर मनचाहा तोहफा मिला है. पेरी की ख्वाइश थी कि पित्जा की दुकान के साइनबोर्ड पर उनका नाम हो और उनकी यह ख्वाइश उनके 30 वें जन्म दिन से 4 दिन पहले ही पूरी हो गई.

टीएमजेड की खबरों के मुताबिक, लॉस एंजिलिस में शेकीज पित्जा ने केटी की न सिर्फ यह ख्वाहिश पूरी की बल्कि वह उनके जन्मदिन को खास बनाने के लिए शानदार पार्टी के आयोजन की योजना भी बना रहा है.
केटी पेरी ने कल ट्वीट में यह खुलासा करते हुए कहा कि मैं चाहती थी कि मेरे जन्मदिन पर मेरा नाम शेकीज पित्जा के आउटलेट के साइनबोर्ड पर हो और ऐसा हो गया. वाह..
कंपनी के प्रतिनिधियों ने कहा कि उनकी योजना है कि कैलिफोर्निया मेंकंपनी की सभी दुकानों पर पेरी के लिए जन्म दिन की शुभकामना संदेश लगाएंगे. इसके अलावा कंपनी एक खास किस्म के पित्जा का नाम पेरी के नाम पर रखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें